हर ड्रेसेज में कहर ढाती हैं Kajol Devgan, बर्थडे गर्ल के यूनिक Outfits पर डालें एक नजर

punjabkesari.in Saturday, Aug 05, 2023 - 01:16 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की खूबसूरती और एक्टिंग के अलावा फैंस उनके दमदार फैशन सेंस के भी दीवाने हैं।  सूट-साड़ी हो या गाउन, हर तरह का ड्रेसेज में वह काफी सुंदर दिखती हैं। एक्ट्रेस की उम्र भले ही 40 से पार है लेकिन उनका ड्रेसिंग सेंस आज भी फैंस को काफी पसंद आता है। आज काजोल अपना जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में आपको उनकी कुछ ऐसी ड्रेसेज दिखाते हैं जिन्हें आप वेडिंग या फिर पार्टी में कैरी कर सकती हैं। 

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के ग्रेट इंडियन म्यूजिक अवॉर्ड में काजोल बेटी न्यासा संग पहुंची थी। काजोल ने अबू जानी संदीप खौसला का डिजाइन किया व्हाइट फ्लोर लैंथ हैवी सूट पहना था। पूरे सूट पर व्हाइट थ्रैड वर्क, स्वारोस्की और पर्ल की डिटेलिंग थी। इसके साथ पर्ल चोकर नेकलेस और पर्ल की ही हेयर एक्सेसरीज लगाकर उन्होंने अपनी लुक कंप्लीट की थी। काजोल की यह ड्रेस आप वेडिंग में कैरी कर सकती हैं। 

अभी हाल ही में काजोल मनीष मल्हौत्रा के फैशन शो में गई थी। इस फैशन शो में एक्ट्रेस ने शिमरी पिंक साड़ी कैरी की थी जिसमें वह काफी गॉर्जियस दिख रही थी। कानों में हैवी ईयररिंग्स और लाइट मेकअप के साथ उन्होंने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया था। ऐसे में अगर आप साड़ी पहनने की सोच रही हैं तो एक्ट्रेस से आइडिया ले सकती हैं। 

केप फैशन आजकल काफी ट्रैंड में है। ऐसे में अगर आप कुछ केप स्टाइल कैरी करना चाहती हैं तो काजोल का पेंट सूट स्टाइल के साथ यह केप ड्रैस ट्राई कर सकती हैं।

एक्ट्रेस की यह वन साइड वेस्टर्न ड्रेस भी आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकती हैं। बालों को हाफ टाई करके कानों में लॉन्ग ईयररिंग्स कैरी करके आप सबसे अलग लुक भीड़ में ट्राई कर सकती हैं।

अगर आप कुछ अलग तरह से साड़ी कैरी करने का सोच रही हैं तो काजोल का यह लुक परफेक्ट रहेगा। बालों में साइड बन और सिंपल नेकपीस के साथ आप अपना ऑवरऑल वेडिंग लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

काजोल का यह यैलो स्टाइलिश गाउन भी आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है। इसमें लगी बटरफ्लाई बाजू आपको भीड़ से हटके लुक देगी। कानों में हैवी बालियां, बालों में बन और डॉर्क मेकअप के साथ आप अपना ऑवरऑल मेकअप लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

सिंपल आउटफिट्स की अगर आप तलाश में हैं तो एक्ट्रेस का यह प्रिंट पेंट सूट आप कैरी कर सकती हैं। बालों को खुला छोड़, हाई हिल्स और सिंपल मेकअप के साथ आप पार्टी की जान बन सकती हैं।  

हैवी शरारा सूट अगर आप पहनने की सोच रही हैं तो व्हाइट और ब्लू का यह कॉम्बो आपके लिए परफेक्ट बैठ सकता है। गले में चोकर, बालों को खुला छोड़ और सिंपल मेकअप के साथ आप वेडिंग एंजॉय कर सकती हैं। 

 

Content Writer

palak