पार्टी में ड्रेसेज के लिए हो रही हैं कंफ्यूज तो Birthday Girl हिमांशी खुराना से लें Ideas

punjabkesari.in Sunday, Nov 27, 2022 - 04:05 PM (IST)

पॉलीवुड एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने बिग बॉस के जरिए फैंस के दिलों पर राज किया है। अपनी खूबसूरती और कातिलाना अदाओं के साथ पंजाब की ऐश्वर्या राय फैंस को इंप्रेस कर ही देती हैं। इसके अलावा फैंस को हिमांशी की ड्रेसेज भी काफी पसंद आती हैं। अगर फ्रैंड की शादी में ड्रेसेज आइडियाज के लिए आप कंफ्यूज हो रही हैं तो हिमांशी से आइडिया ले सकती हैं। तो चलिए आपको बताते हैं हिमांशी के कुछ बेस्ट ड्रेसेज के बारे में...

शिमरी गाउन 

अगर आप शादी में गाउन पहनना चाहती हैं तो हिमांशी की तरह सिल्वर कलर का शिमरी गाउन ट्राई कर सकती हैं। ओपन हेयर और डार्क मेकअप लुक के साथ आप शादी में ओर भी ज्यादा खूबसूरत दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

लंहगा 

येलो कलर का लहंगा भी शादी में एकदम परफेक्ट रहेगा। साथ में मैचिंग ईयररिंग्स और नेकपीस के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

साड़ी 

अगर आप साड़ी लवर है तो ब्लैक कलर की साड़ी पार्टी में ट्राई कर सकती हैं। सिंपल साड़ी के साथ मिनिमल मेकअप करके आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

स्टाइलिश गाउन

इस तरह का स्टाइलिश गाउन भी आप पार्टी में ट्राई कर सकती हैं। स्मोकी आईमेकअप और ओपन हेयर के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

सिंपल सूट 

अगर आपको सिंपल लुक पसंद है तो आप इस तरह का सूट भी ट्राई कर सकती हैं। सिंपल सूट और ओपन हेयर लुक के साथ आप शादी में गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static