Big Boss में Ankita Lokhande ने पहनी 5 खूबसूरत और ट्रैंडी ड्रेसेज जो रही लाइमलाइट में

punjabkesari.in Saturday, Jan 06, 2024 - 12:46 PM (IST)

टीवी की एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों बिग बॉस में नजर आ रही हैं। आए दिन वह और उनके पति विक्की जैन किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियां बटौर रहे होते हैं। इसी के साथ अंकिता की एक और चीज सबसे ज्यादा नोटिस की जा रही हैं वो हैं उनका फैशन । अंकिता शो में एक से बढ़कर एक ड्रेसेज पहन रही हैं और उनके ईयररिंग्स कलैक्शन भी बहुत पसंद की जा रही हैं तो चलिए आपको उनकी कुछ बेस्ट ड्रेसेज दिखाते हैं।

1. वैसे अंकिता पर हर तरह की ड्रेस खूबसूरत लगती है लेकिन वीकेंड के वार दौरान उन्होंने एक पर्पल साड़ी वियर की थी। साड़ी पर हैवी वर्क और बोडर पर गोल्डन लेस लगी थी। इसके साथ उन्होंने मैचिंग डीप नेक ब्लाउज पहना था। साड़ी तो साड़ी अंकिता के ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स भी बहुत पसंद किए गए थे। फैंस यहां तक की करण जौहर ने भी उनकी काफी तारीफ की थी।

2. अंकिता पिंक कलर के लहंगे में तो और भी सुंदर लग रही थी। लहंगे के साथ मैचिंग वी नैक डिजाइन वाली चोली और मैचिंग दुपट्टा बहुत प्यारा लग रहा था। इसके साथ अंकिता ने चौकर नेकलेस वियर किया था। ये लहंगा भी लड़कियों को पसंद आया था।

3. इन दिनों शरारा स्टाइल सूट का खूब क्रेज हैं। अंकिता ने भी एक शरारा ट्राई किया जो एक्वा ब्लू और लाइट पिंक प्रिंट में था। शरारा के साथ उन्होंने स्ट्राइप स्टाइल कमीज पहनी थी। इसके साथ उन्होंने झुमका पहना था।

4. शो में जब अंकिता ने एंट्री ली थी तो उन्होंने पर्पल पिंक कलर की नेट और सीक्वेंस वर्क वाली साड़ी पहनी थी जिसके साथ उन्होंने ब्रालेट स्टाइल ब्लाउज कैरी किया था। अंकिता का ये लुक भी काफी आई कैची था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

5. अंकिता लोखंडे ट्रडीशनल के साथ वेस्टर्न ड्रेसेज में भी बहुत सुंदर लगती हैं। उन्होंने ग्रे मैटेलिक ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस में अंकिता ने अपना बोल्ड लुक दिखाया जो फैंस को पसंद भी आया।


 

Content Writer

Vandana