वेडिंग में दिखना है Gorgeous तो ट्राई करें Alia Bhatt की ये ड्रेसेज

punjabkesari.in Monday, Jan 22, 2024 - 04:48 PM (IST)

अपनी क्यूट अदाओं से सभी को दीवाना कर देने वाली आलिया भट्ट आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। आलिया किसी ना किसी बात के चलते फैंस से लाइमलाइट ले ही लेती हैं। सिर्फ एक्टिंग ही नहीं फैंस को आलिया का फैशन भी बहुत ही अच्छा लगता है। खासतौर पर यंग एज की लड़कियां उनके जैसी ड्रेसेज डालने के लिए हर समय तैयार रहती हैं। आज आपको आलिया भट्ट की कुछ ऐसी ड्रेसेज बताते हैं जिन्हें आप इस विंटर वेडिंग सीजन ट्राई कर सकते हैं। आइए  डालते हैं आलिया के फैशन पर एक नजर...

अगर आप विंटर वेडिंग में वेलवेट का सूट पहनने की सोच रही हैं तो एक्ट्रेस का यह रॉयल ब्लू कलर का सूट एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। लाइट मेकअप, कानों में ईयररिंग्स, माथे पर बिंदी और सिंपल हेयरस्टाइल के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

अगर आप सिंपल साड़ी पहनने की सोच रही हैं तो आलिया की  यह क्रीम शेड साड़ी परफेक्ट रहेगी। साइड पर गुलाब, कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स और डॉर्क मेकअप के साथ आप भी एक्ट्रेस की तरह शादी में खूबसूरत दिख सकती हैं। 

आलिया की यह सीक्वेन वर्क ब्राउन ड्रेस भी एकदम परफेक्ट रहेगी। खासतौर पर बैचुलर पार्टी या फिर डीजे नाइट में आप इस तरह का आउटफिट को ट्राई कर सकती हैं।

 अगर आप कुछ बॉसी लुक ट्राई करना चाहती हैं तो आलिया का यह पेंट सूट परफेक्ट रहेगा। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स और मिनिमल मेकअप के साथ आप अपना वेडिंग लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

इस तरह की साड़ी भी वेडिंग सीजन के लिए एक परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकती हैं। गले में चोकर, छोटे-छोटे ईयररिंग्स और सिंपल मेकअप के साथ अपना लुक कंप्लीट कर सकते हैं। 

अगर आप कुछ नया इस वेडिंग सीजन में गाउन ट्राई करना चाहते हैं तो आलिया का यह सिल्वर गाउन अच्छा ऑप्शन साबित होगा। इस पर किया पिंक वर्क आपको एक बिल्कुल अलग ही लुक देगा। 

प्लेन साड़ी के साथ ऐसा वेलवेट ब्लाउज भी इस वेडिंग सीजन आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन रहेगा। माथे पर बिंदी, कानों में ईयररिंग्स, बालों को खुला छोड़ आप सिंपल सॉबर लुक में अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

Content Writer

palak