यंग गर्ल्स के लिए इंस्पीरेशन है Aamna Sharif की ये ड्रेसेज, पार्टी में दिखना है Classy तो करें ट्राई

punjabkesari.in Sunday, Jul 16, 2023 - 01:29 PM (IST)

टीवी का फेमस सीरियल कहीं तो होगा फेम एक्ट्रेस आमना शरीफ को भला कौन नहीं जानता। फैंस उनकी खूबसूरती के साथ-साथ उनके फैशन सेंस के भी दीवाने हैं। उनका फैशन सबसे हटके है इसलिए फैंस एक्ट्रेस की ड्रेसेज ट्राई करने के लिए उत्सुक रहते हैं। आमना एक बच्चे की मां हैं लेकिन उनकी फिटनेस और ड्रेसिंग सेंस को लेकर यह अंदाजा लगाना मुश्किल है। आज एक्ट्रेस अपना बर्थडे मना रही हैं। ऐसे में आपको उनकी कुछ ऐसी ड्रेसेज दिखाते हैं जिन्हें आप पार्टी या फिर वेडिंग में ट्राई कर सकते हैं। तो चलिए जानते हैं इनके बारे में....

एक्ट्रेस की तरह आप यह क्रॉप टॉप और हाई स्लिट स्कर्ट ट्राई करके पार्टी में सबसे हॉट दिख सकती हैं। साथ में बालों में लाइट से कर्ल और न्यूड मेकअप के साथ अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

लाइट ग्रीन कलर का लहंगा आमना का लड़कियों के लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। यह कैरी करने में भी लाइटवेट है ऐसे में आप इसे आसानी से कैरी कर सकती हैं। गले में मैचिंग नेकलेस और हाथों में बेंगल्स डालकर अपने लुक पर चार-चांद लगा सकती हैं।

अगर आप कुछ वेस्टर्न ट्राई करना चाहती हैं तो आप स्किन कलर का आमना का यह हैवी वर्क पेंट सूट एकदम परफेक्ट रहेगा। बालों को खुला छोड़ और डार्क लिपस्टिक लगाकर आप रेट्रो वाइब्स क्रिएट कर सकती हैं। 

सिंपल येलो सूट भी आपको एक अलग लुक देगा। कानों में लॉन्ग ईयररिंग्स, बालों को खुला छोड़कर आप सबसे हटके लुक फंक्शन में ट्राई कर सकती हैं। 

आमना का यह लाइट ग्रीन शेड हाई स्लिट गाउन आपको भीड़ से हटके लुक देगा। कानों में बड़ी-बड़ी बालियां और लाइट मेकअप के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

हैवी वर्क गरारा सूट के लिए आप एक्ट्रेस का ऐसा सूट ट्राई कर सकती हैं। कानों में ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स, बालों को एक साइड करके चांद जैसा लुक पार्टी में ट्राई कर सकती हैं।

सिंपल व्हाइट लहंगा और हैवी गोट्टापट्टी वाला लहंगा आपको भीड़ से हटके लुक देगा। गले में सिंपल नेकपीस और बालों के खुला छोड़ आप वेडिंग में सबसे सुंदर दिख सकती हैं। 

ट्रेडिशनल लुक अगर आप चाहती हैं तो आमना की यह रेड सिल्क की साड़ी आपको लिए परफेक्ट साबित हो सकती है। बालों में गजरे के साथ बन और हैवी नेकपीस के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

आमना का यह लाइट पिंक सूट भी आपको काफी अच्छी वाइब्स देगा। कानों में ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स, बालों को खुला छोड़ और डॉर्क मेकअप आपके लुक को और भी ज्यादा फ्लॉरिश करेगा। 

एक्ट्रेस का यह सिंपल फ्रॉक सूट भी आप किसी फंक्शन में कैरी कर सकती हैं। लाइट सा मेकअप और कानों में ऑक्सीडाइज्ड ईयररिंग्स कैरी करके आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं।   

Content Writer

palak