Summer Vibes: गर्मियों में कूल के साथ स्टाइलिश लुक देंगी ये ड्रेसेज

punjabkesari.in Friday, Apr 02, 2021 - 01:26 PM (IST)

समर सीजन शुरू हो गया है और इस मौसम में लड़कियां अक्सर ऐसे आउटफिट्स का चुनाव करना चाहती हैं जिसमें वह कूल भी दिखें और कंफर्टेबल भी रहें। विंटर की बजाए समर सीजन में गर्ल्स वॉर्डरोब में ड्रेसेज की ढेरों ऑप्शन्स रहती हैं। आप डिफरेंट आउटफिट्स का बदल-बदल कर चुनाव कर खुद को स्टाइलिश लुक दे सकती हैं। इससे हर दिन आपकी लुक यूनिक भी दिखेगी।

1. जंपसूट

जंपसूट का क्रेज पिछले कुछ सीजन्स से ज्यादा देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड की यंग दीवाज भी इस ड्रेस को कैरी करती दिखती है। वन पीस स्टाइल ड्रेस में आपको कलर, प्रिंट, स्टाइल की भी अच्छी ऑप्शन मिलेगी। बेस्ट एक्सेसरीज के साथ आप इस ड्रेस को कैजुअली, वेकेशन्स आउटिंग, फ्रैंड्स के साथ हाउस पार्टी में चूज कर सकती है।

2. सिंपल कुर्ती विद जींस

सिंपल कुर्ती का फैशन तो एवरग्रीन ही है। सारा अली खान, जाह्नवी और निमरत कौर समर सीजन में कुर्ती पहने अपनी डिसेंट लुक से लोगों को खूब इंप्रेस करती हैं। पेस्टल कलर की लूज कुर्ती को आप डेनिम, प्लाजो और चुड़ीदार के साथ पहन सकते हैं। कंफर्टेबल और सॉबर लुक के सिंपल कुर्ती को वार्डरोब में जगह जरूर दें।

3. मैक्सी ड्रेस

मैक्सी ड्रेसेज के लिए आइडियाज लेने हैं तो करीना कपूर खान से लीजिए। प्रेग्नेंसी के दौरान बेबो ने एक से बढ़कर एक मेक्सी ड्रेस का चुनाव किया। मेक्सी ड्रेस भी वनपीस ड्रेस ही है जिसे महिलाएं ओवरसाइज और लूज पहनना ही पसंद करती है। मैक्सी ड्रेस अगर फ्लोर लैंथ हो तो गाउन और अगर नी-लैंथ हो तो फ्रॉक और मिडी ड्रेस की लुक देती हैं।

4. ओवरसाइज टी-शर्ट विद शॉर्ट्स

ओवरसाइज टी-शर्ट और शर्ट्स भी इन दिनों खूब ट्रैंड में है। दीपिका पादुकोण हो या मलाइका-सोनम ये सब ओवरसाइज्ड कपड़ों की मुरीद है। इन कपड़ों का सबसे बड़ा फायदा कंफर्ट है। कूल लुक के लिए एक दिन ओवरसाइज्ड कपड़ों के लिए भी रखें। टी-शर्ट के साथ आप जींस डेनिम शॉर्ट्स का भी चयन कर सकती हैं।

5. स्कर्ट या फ्रॉक स्टाइल ड्रेस

यंग और कॉलेज गोइंग लड़कियां स्कर्ट व फ्रॉक स्टाइल ड्रेसेज ज्यादा चूज करती हैं। ये ड्रेस कोड ऐसा है कि जिसमें आप यंग और चुलबुली सी दिखाई देती हैं। अनन्या पांडे स्कर्ट और फ्रॉक स्टाइल ड्रेसेज में कई बार स्पॉट हो चुकी हैं। इनका ऑप्शन वॉर्डरोब में रखा जा सकता है।

Content Writer

Vandana