Bollywood Fashion: देखिए इस हफ्ते किन दीवाज का व्हाइट लुक रहा हिट

punjabkesari.in Sunday, Jan 13, 2019 - 11:20 AM (IST)

हमेशा की तरह इस हफ्ते भी बी-टाउन दीवाज एक से बढ़कर एक लुक में दिखाई दी, जिसमें उनका वेस्टर्न व ट्रेडीशनल हर लुक छाया रहा। मगर कुछ एक्ट्रेस ऐसे लुक भी दिखें जिन्हें फैंस ने खास पसंद नहीं किया। आए देखते है इस हफ्ते किसका फैशन हिट और किसका फ्लॉप रहा है।  

 

व्हाइट ड्रेस में दीपिका पादुकोण का बेस्ट लुक 

शादी के बाद से दीपिका का लुक काफी चर्चा में है। हाल ही में वह एक इवेंट में कनिका गोयल के डेनिम कलेक्शन में से व्हाइट कलर के डेनिम जैकेट और हाई वेस्ट सुपर हॉट शॉट्स में दिखीं। ऑल व्हाइट के साथ दीपिका ने रेड कल की हील कैरी की जो उन्हें कंप्लीट लुक दे रही हैं।  

विद्या बालन का वेस्टर्न लुक रहा फ्लॉप 

विद्या बालन मसाबा गुप्ता ब्लेक एंड व्हाइट ओवर प्रिंटेड आउटफिट में दिखीं, जिसका पैटर्न विद्या पर बिल्कुल सूट नहीं हो रहा था। वेस्टर्न ड्रेस के साथ उनका हेयरस्टाइल व ईयररिंग्स खास नहीं फब नहीं रहे हैं। 

ट्यूब ड्रेस में स्टनिंग दिखीं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म 'गली बॉय' के ट्रेलर लांच पर Jonathan Simkhai के व्हाइट आउटफिट में दिखीं। ट्यूब स्टाइल ऑफ शोल्डर आउटफिट के लूज़ फुल स्लीव्स उनका अट्रेक्शन बढ़ा रहे थे। हाई सॉक्स हील्स में आलिया सुपर कूल दिखीं। 

अंकिता लोखंडे का ब्लेक इंडो-वेस्टर्न लुक हुआ फ्लॉप

अंकिता ने इस वीक SVA लेबल की ब्लेक धोती स्टाइल इंडो-वेस्टर्न ड्रेस कैरी किया जो उन पर खास सूट नहीं किया। ड्रॉप डाउन नेटेड जैकेट और क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक धोती का कॉम्बिनेशन बिल्कुल नहीं फबा। 

ट्रांसपेरेंट व्हाइट कुर्ते में कंगना का स्टाइलिश लुक 

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत रीना सिंह के ब्रैंड Ekaco के ट्रांसपेरेंट व्हाइट कुर्ते और मैचिंग स्ट्रेट पैंट्स में काफी स्टाइलिश लग रही थी। पिंक फ्लोरल वर्क दुपट्टे व लाइट मेकअप से अपनी लुक को कंप्लीट किया। 


 

Content Writer

Sunita Rajput