गोरी हो या सांवली, हर स्किन टोन पर अच्छे लगते है आउटफिट के ये कलर

punjabkesari.in Sunday, Jun 17, 2018 - 02:16 PM (IST)

सांवली स्किन टोन वाली लड़कियों को अक्सर शॉपिंग के समय काफी चीजों को ध्यान रखना पड़ता हैं। उन्हेें ड्रैस सलैक्ट करते समय उसकी फिटिंग या डिजाइन्स ही नहीं बल्कि कलर पर भी खास ध्यान देना पड़ता हैं। अगर आप भी शॉपिंग करते समय ड्रैस के कलर को लेकर कंफ्यूज हो जाती हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसे कलर सजेस्ट करेंगे जो सांवली हो या गोरी, हर स्किन टोन पर खूब सूट करते हैं।

 


1. ऑलिव ग्रीन
ग्रीन कलर हमेशा से खुशियां और फ्रेशनेस का प्रतीक रहा हैं। अगर बात गोरे और सांवले रंग की करें तो यह कलर हर स्किन टोन खूब जंचता हैं और स्टाइलिश लुक देता हैं। 

 

2. मरसाला कलर
यह एक ऐसा कलर है, जो हर स्किन टोन पर सूट कर जाता हैं और खूबसूरत लुक देता है। यहीं वजह रही कि 2015 में इस कलर को ‘कलर ऑफ द इयर’ का खिताब मिल चुका हैं। 

 

3. मस्टर्ड कलर
सांवली स्किन टोन वाली लड़कियां अक्सर इस कलर को ट्राई करने से बचती हैं। उन्हें लगता है कि इससे उनकी स्किन टोन और भी डार्क लगेगी लेकिन ऐसा नहीं हैं क्योंकि यैलो कलर सभी स्टोन पर अच्छा लगता हैं, जो एलिगेंट लुक देता हैं।  

 

4. रॉयल ब्लू
यह एक ऐसा कलर है जिसे हर स्किन टोन की लड़की कैरी कंफर्ट के साथ ट्राई कर सकती हैं। यह कलर न केवल सूट करता है बल्कि क्लासी लुक भी देता हैं। 

 

5. ब्राइट पिंक
यह कलर हर स्किन टोन पर खूब जंच जाता हैं। इतना ही नहीं, प्रिंसेस लुक भी देता हैं लेकिन अक्सर सांवली लड़कियां  इस कलर को ट्राई करने में हिचकिचाती हैं। आपको बता दे कि यह केवल आपका वहम है कि ब्राइट पिंक डार्क स्किन पर अच्छा नहीं लगता। 

 

6. मिंट ग्रीन
भले ही यह कलर लाइट है लेकिन सभी स्किन टोन के लिए बैस्ट आप्शन है जो क्लासी के साथ एलिगेंट लुक देता हैं।

 

7. बेज़ कलर
आप सोच रही होगी कि डार्क स्किन टोन पर यह कलर काफी डल लगेगा तो गलत सोच रही हैं क्योंकि इस कलर को कोई भी स्किन टोन वाला व्यक्ति पूरा कॉन्फिडेंट के साथ ट्राई कर सकता हैं। 

Punjab Kesari