Weekly Fashion: दीवाज हुई ट्रैडीशनल की क्रेजी, करिश्मा को फैंस ने कहा 'डरावनी'

punjabkesari.in Sunday, Mar 17, 2019 - 10:51 AM (IST)

फैशन से जुड़े लेटेस्ट टिप्स के लिए हम हर हफ्ते बी-टाऊन की खूबसूरत हसीनाओं के स्टाइल स्टेटमेंट को दिखाते हैं और साथ ही में यह भी बताते हैं कि किसका फैशन हिट रहा और किसका फ्लॉप। वीकली फैशन से आप दीवाज की ड्रेस, एक्सेसरीज और स्टाइल स्टेटमेंट से ढेरों आइडियाज ले सकते हैं। हर बार की तरह इस बार भी आज हम आपको बताएंगे की किस दीवा का कौन सा लुक हिट रहा और कौन हो गई अपने फैशन से ट्रोल...

इस बार भी दीपिका अपनी आऊटफिट्स से लोगों को इंप्रेस कर गईं। पति रणवीर के साथ वह आरेंज ट्रेकसूट में स्पॉट हुई, जिसमें उनकी लुक बेहद कूल दिख रही थीं।

दूसरी तरफ, अपनी फिटनेस और स्टाइल से लोगों को अट्रेक्ट करने वाली करिश्मा इस बार लुक्स को लेकर ट्रोल हो गई। दरअसल हाल ही में हुई लोट्स मेकअप इंडिया फैशन वीक में करिश्मा ने रैंप वॉक की जिसमें वह ब्लैक कलर की असम सिग्नेचर साड़ी में दिखीं। उनकी ड्रेस तो अच्छी थी लेकिन उनकी ज्यादा ही स्किनी बॉडी, लटके कानों पर पहने हैंवी एयररिंग लोगों को पसंद नहीं आए और उन्हें हॉरिबल लुक कह दिया। वहीं कुछ ने उन्हें ओल्ड कहा तो कइयों को उनका हेयरस्टाइल भी पसंद नहीं आया।  

करिश्मा की तरह रानी मुखर्जी भी फैशन में फेल हो गई। दरअसल, वह एक इवेंट में रॉ मैैंगो की खूबसूरत मैजंटा-आरेंज ट्रडीशनल साड़ी में नजर आईं लेकिन रानी को डार्क कलर सूट नहीं किया और उनका मेकअप भी काफी खराब दिखा, जिसे लेकर वह ट्रोल हो गईं।

लोट्स फैशन वीक में दिया मिर्जा का लाइटवेट यैलो लहंगा और आमायरा दस्तूर का पेस्टल ग्रे लहंगा भी लड़कियों की पसंद बना।

अगर फ्रैंड की वेडिंग अटैंड करने का सोच रही हैं तो यह लहंगे बेस्ट ऑप्शन है।

वहीं, अगर आप कुछ ड्रामेटिक पहना चाहती हैं तो सोंदर्या शर्मा का रॉयल ब्लू लहंगा ट्राई कर सकती हैं इसके साथ उन्होंने डीप क्लीवेज वाला फ्रिल स्टाइल ब्लाऊज कैरी किया था जो बोल्ड स्टेटमेंट लड़कियों को पसंद आएगा। परिणीति भी यैलो फ्लोर लेंथ अनारकली ड्रेस, सोनाक्षी का रैड शरारा और रवीना की पेस्टल ड्रेस भी काफी पसंद की गई।

इस वीक हसीनाओं पर ट्रडीशनल का क्रेज देखने को मिला। इनकी ट्रडीशनल ड्रेसेज से आप भी ढेरों आइडियाज ले सकती हैं। 

Content Writer

Sunita Rajput