इस बार ट्रेडिशनल का छाया जादू मगर ''फैशन क्वीन'' सोनम ही हुई फ्लॉप

punjabkesari.in Sunday, Dec 15, 2019 - 01:15 PM (IST)

पिछली बार की तरह इस हफ्ते फिर हम आपके लिए फैशन ट्रेंड की जानकारी लाए है। जैसा की आप जानते है कि यह पूरा हफ्ता पार्टीज और अवार्ड्स के बीच  ही गुजरा है। बॉलीवुड डीवाज अलग-अलग वेस्टर्न और ट्रेडिशनल दोनों लुक में नजर आई है। टीवी हो या बड़े स्क्रीन की दीवा अपने फैशन सेंस के लिए  तारीफें ही बटोरती नजर आयी है। आइए आपको बताते है कि इस हफ्ते किसके लुक को कितने नंबर मिले है?

इस हफ्ते लोगों के मुंह पर एक ही नाम छाया है और वो है 'बॉलीवुड की बेगम' यानी 'करीना कपूर खान' का।

जी हां, सबसे पहले करीना पर्पल ड्रेस में नजर आई फिर उन्हें ग्रे ब्लेजर में स्पॉट किया गया और आखिरी लुक तो मानो सबको उनका एक बार और दीवाना कर गया हो । तीसरे लुक में करीना ने फ्लोरल साड़ी पहनी है जिसपर 'बेबो' लिखा हुआ है। फैशन के मामले में उनको पूरे नंबर मिले है।

वहीं अगला नंबर आता है काजोल का जो ब्लैक सूट में बहुत ही खूबसूरत लग रही है।

आजकल दबंग 3 की शूटिंग में सोनाक्षी सिन्हा का लुक तो मानो कहर ढा रहा है। उनका यह येलो अवतार कुछ ज्यादा ही तारीफें बटोर रहा है।

सानिया मिर्जा भी खूबसूरत अवतार में नजर आई।


वहीं फैशन क्वीन सोनम कपूर आहूजा इस बार अपनी ही बहन जान्हवी और रिया के सामने फीकी सी पड़ गई। उनके लुक को इतने ज्यादा नंबर नहीं मिले। 

मगर इवेंट की बात करें तो जान्हवी कपूर व्हाइट ड्रैस में किसी मुर्गी से कम नहीं लग रही थी। अपने इस लुक को लेकर उन्हें काफी ट्रोल भी होना पड़ा।  

भूमि पेडनेकर भी साड़ी वाली गर्ल बन चुकी है। हर बार नए लुक में स्पॉट होना तो मानो उनकी आदत हो गई है। साड़ी के मामले उन्हें पूरे ही नंबर मिलेंगे।

अगर वेस्टर्न जादू की बात करें तो मलाइका और कियारा को अच्छे नंबर मिले है। जहां कियारा डेनिम ड्रेस का जादू फैला रही है वहीं मलाइका ने व्हाइट लेस वाली फ्रॉक में खूबसूरती की नई मिसाल खड़ी की है।

टीवी एक्ट्रेस हिना खान भी वेस्टर्न ड्रेस में नजर आई मगर वो थोड़ी ओवर लग रही थी।

उनका लुक लोगों को इतना पसंद नहीं आया।
 

Content Writer

shipra rana