ब्लाऊज को लेकर ट्रोल हुई देसी गर्ल, अनन्या को भी लोगों ने कहा-कंकाल

punjabkesari.in Sunday, Dec 08, 2019 - 11:54 AM (IST)

हर बार की तरह हम आपके लिए लेटेस्ट फैशन ट्रेंड की जानकारी लाए है । जैसे की आप सबको पता है कि शादी का सीजन चल रहा है और हर कोई अपने लुक को ट्रेडिशनल ही रख रहा है। मगर इस वेडिंग सीजन पर बॉलीवुड डीवाज ट्रेडिशनल ड्रेसेज में वेस्टर्न तड़का लगाते नजर आई। वहीं कुछ हसीनाएं अपने बोल्ड लुक के लिए लाइमलाइट में आ गई । चलिए आपको बताते है कि किस दीवा ने फैशन के मामले में कितने नंबर कमाए?  

सबसे पहले बात करते है देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जोनस कि... हाल ही में वो एक इंटरनेशनल अवार्ड फंक्शन में गोल्डन-सिल्वर कलर की साड़ी में नजर आई।

वैसे तो वो इस लुक में काफी खूबसूरत और सेक्सी लग रही थी मगर लोगों को उनका ऑफ शोल्डर बैकलेस ब्लाऊज इतना पसंद नहीं आया। लोगों ने उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल किया। यूजर्स बोले -बिना ब्लाउज का कौन सा देसी लुक?

कृति सेनन अपनी फिल्म पानीपत की प्रमोशन में बहुत सारे लुक्स में स्पॉट हुई है उनका हर लुक बेस्ट था मगर ब्लू व्हाइट साड़ी में कृति सारे नंबर ले गईं।

आजकल फिल्मों से दूर रहने वाली एक्ट्रेस विद्या बालन भी ग्रीन शरारा सूट में नजर आई। वो इस लुक में 'बेगम जान' लग रही है। वहीं विद्या का यह लुक सेकंड नंबर पर रहा।

वहीं दबंग गर्ल सोनाक्षी बेबी पिंक शिमरी चिकनकारी लहंगे में नजर आई। उन्हें इस लुक पर बहुत वाह-वाही मिली।

अगर बात करें बोल्ड लुक की तो सबसे पहला नंबर आता है  करीना कपूर का। वो आल ब्लैक लुक में नजर आई। बेबो ने वन हाफ शोल्डर वाली ब्लैक ड्रेस  पहनी थी। उनका यह अवतार इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है।

वहीं कबीर सिंह की प्रीति यानि कियारा अडवाणी रेड शार्ट ड्रेस में बहुत ही सेक्सी लग रही है।

अनन्या नियोन पैंट-सूट में नजर आई और उनके इस लुक को के लिए बहुत बुरे कमैंट्स का सामना करना पड़ा। किसी ने उन्हें 'फालतू' तो 'यह स्टाइल पुराना हो गया है 'कहा तो किसी ने उन्हें ड्रेसिंग सेंस के लिए फटकार लगाई। एक यूजर ने तो यह तक कह दिया कि 'कंकाल' मानों अनन्या को इस बार फैशन में जीरो नंबर मिलें हो।

अगर अवार्ड्स और इवेंट्स की बात करें तो मलाइका के आगे अनुष्का, कियारा, आलिया जैसी एक्ट्रेसेज भी फीकी पड़ गई। वहीं साउथ की एक्ट्रेस वेदिका कुमार भी हिट रही।


Content Writer

shipra rana