कियारा के वी-नेक ब्लाऊज का आया ट्रैंड, करीना का लाइटवेट लहंगा भी आया फैंस को पसंद

punjabkesari.in Sunday, Nov 03, 2019 - 12:43 PM (IST)

फैशन की दुनिया में क्या चल रहा है इसकी रिपोर्ट हम आपको हर हफ्ते देते हैं। दीवाज की कौन सी ड्रेस फैंस का दिल जीत गई और कौन सी फैंस को अजीब लगी, इसकी पूरी लिस्ट आपके साथ शेयर की जाती है लेकिन मजेदार बात तो यह है कि बॉलीवुड व टीवी के लेटेस्ट फैशन अपडेट से आप भी काफी आइडियाज ले सकती हैं। वेडिंग हो या कॉकटेल पार्टी आपको ढेरों आइडियाज मिल जाते हैं। तो चलिए शुरु करते हैं बेबो से जो वेस्टर्न और ट्रडीशनल दोनों ही ड्रेसेज में स्टनिंग दिखती हैं।

जहां लोगों को करीना की बेकलेस शिमरी ड्रेस हॉट लगी वहीं उनका व्हाइट शियर लहंगा भी काफी पसंद आया।

लहंगे में आप कंफर्टेबल रहना चाहती हैं तो बेबो की तरह ही लाइटवेट लहंगा चूज करें।

दीवाली पार्टी में हर कोई ट्रडीशनल ड्रेस में स्टनिंग लग रहा था किसी ने लहंगा तो किसी ने साड़ी वियर की थी लेकिन लोगों की नजरें बिपाशा की पारंपरिक रैड साड़ी पर थी। वह एकदम भारतीय संस्कारी लुक में थी। रॉ मैंगो की साड़ी के साथ लोगों को उनकी ज्वैलरी व बिंदी भी पसंद आई।

जाह्नवी कपूर को लोग मां श्रीदेवी की कॉपी ही मानते हैं हाल ही में लोगों ने उन्हें व्हाइट साड़ी पहने देखा तो हर किसी ने यहीं कहा कि हू-ब-हू मां जैसी।

शिमर का फैशन फिर से आ गया है। वेस्टर्न और ट्रडीशनल दोनों ही तरह की ड्रेसेज में इसका क्रेज देखने को मिल रहा है। कृति खरबंदा ने ग्रीन शिमरी पेंटसूट वियर किया जिसके साथ उन्होंने क्रॉप टॉप भी मैचिंग पहना।

वैसे लहंगा तो कियारा का भी कुछ कम नहीं था। लाइटवेट आरेंज प्रिंटेड लंहगे के साथ उन्होंने शिमर डीप वी ब्लाऊज पहना जो काफी ट्रेंड में है।

सोनाक्षी का नेवी ब्लू लहंगा भी पसंद किया गया।

सारा अली खान किसी भी तरह के आऊटफिट में क्यूट अट्रेक्टिव लगती है। हाल ही में मम्मी अमृता के साथ वह जिम शार्ट्स में ही स्पॉट हुई लेकिन नो मेकअप लुक में भी वह काफी सुंदर लग रही थीं। अदिति राव हैदरी का ब्लैक लहंगा एक दम रॉयल था।


आपको किसकी ड्रेस संबसे ज्यादा पसंद आई हमें बताना ना भूलें।

Content Writer

Vandana