Weekly Fashion: पैंट पहनना भूली देसी गर्ल प्रियंका तो बालों को लेकर ट्रोल हुई आलिया

punjabkesari.in Sunday, Sep 29, 2019 - 05:45 PM (IST)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर दिन नया ट्रेंड देखने को मिलता है। आए दिन दीवाज एक से बढ़कर एक स्टाइलिश लुक में दिखती है। कुछ एक्ट्रेस अपने लुक से लोगों का दिल जीत लेती हैं तो कुछ ट्रोलिंग का शिकार हो जाती है। चलिए आज के इस पैकेज में हम आपको इस हफ्ते की बेस्ट व Worse ड्रेसेज के बारे में बताते हैं।

सबसे पहले बात करते हैं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की। अनुष्का को व्हाइट कलर के अनारकली सूट में देखा गया। सिंपल सूट में भी वह बेहद खूबसूरत लग रही थी।

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्म Sky is pink को लेकर लाइमलाइट में है। फिल्म की प्रमोशन के दौरान वह वेस्टर्न व ट्रेडीशनल दोनों लुक में नजर आ रही है। हाल में ही प्रियंका डार्क कलर के ब्लेजर में दिखी। फैंस को प्रियंका का लुक पसंद नहीं आया। एक ने लिखा, मैडम pant पहनना भूल गई वही अन्य ने लिखा कितनी अजीब लग रही है।

हर बार की तरह इस बार भी शिल्पा शेट्टी ने साड़ी में लोगों का दिल जीता। शिल्पा ने क्रीमी बेज कलर की साड़ी के साथ मैचिंग लॉन्ग जैकेट वियर की।

आगे बात करते हैं आलिया भट्ट की। हाल में ही हुए एक अवॉर्ड शो में आलिया सिल्वर कलर की ड्रेस पहनकर पहुंची। भले ही आलिया की ड्रेस की कीमत लाखों में हो लेकिन वह अपने हेयरस्टाइल को लेकर ट्रोल हो गई। एक यूजर ने लिखा बिल्कुल पागल लग रही है बाल ऐसे जैसे centre shock chewing gum खा लिया हो।  वही किसी ने उनकी ड्रेस को तौलिया कहा।

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित को ब्लैक कलर के आउटफिट में देखा गया, जिसमें वह gorgeous लग रही थी।

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें उन्होंने कलरफुल ऑफ-शोल्डर ड्रेस पहनी थी। ड्रेस के साथ लगाई हेयर एक्ससेरीज उन्हें अलग लुक दे रही थी। दीपिका के इस लुक पर लोगों ने कमेंट किया कि क्या आप प्रेग्नेंट है..

बॉलीवुड की हॉट मॉम करीना कपूर खान इन दिनों डांस रियलिटी शो को जज कर रही है। शो के दौरान करीना को पेस्टल कलर की ड्रेस में देखा गया, जिसकी स्लीवर्स उन्हें अलग लुक दे रही थी। करीना ड्रेस में अच्छी लग रही थी।

आखिर में बात करते हैं दिलबर गर्ल नोरा फतेही की। नोरा व्हाइट कलर के आउटफिट में स्पॉट की गई जिसमें वह स्टनिंग लग रही थी।

Content Writer

Sunita Rajput