अनन्या के फटे पजामे का लोगों ने उड़ाया खूब मजाक, माधुरी की प्लेन साड़ी ले गई सारे नंबर

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2019 - 10:30 AM (IST)

फैशन की ट्रैंडी अपडेट के लिए हम हर हफ्ते आपके लिए लेकर आते हैं बॉलीवुड और टीवी की हसीनाओं के आऊटफिट्स की लेटेस्ट लिस्ट ताकि आपको आसानी से मिले मॉडर्न फैशन टिप्स के ढेरों आइडियाज।

चलिए आज शुरु करते हैं बॉलीवुड क्वीन कंगना से जो तरुण तहिलियानी की गोल्डन साड़ी पहन कर थाइलैंड में एक इवेंट अटैंड करने पहुंची थी। गोल्डन शिमरी साड़ी के साथ उन्होंने ब्लैक ऑफ शोल्डर सैक्सी ब्लाऊज वियर किया था जो उन्हें स्टनिंग लुक दे रहा था। भई कंगना वेस्टर्न पहनें या ट्रडीशनल, दोनों में ही बड़ी माइंड ब्लोइंग लगती है। अगर आप भी बोलड एंड ब्यूटीफुल दिखना चाहती हैं कंगना की ड्रेसिंग पर जरूर नजर डालें।

करिश्मा सिंपल सॉबर ड्रेस में भी फैंस का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में करिश्मा ने पायल प्रताप का व्हाइड एंड ब्लू आऊटफिट पहना जिसमें वह कूल लुक में भी एक दम स्टनिंग दिखाई दी।

दीपिका जब से रणवीर की पत्नी बनी हैं बस उन्ही के रंग में रंग गई हैं, हाल ही में आईफा अवार्फ में उन्होंने लेवेंडर कलर का फैदर गाऊन पहना पर लोगों को उनका फैशन पसंद नहीं आया। वहीं उनके हब्बी रणवीर के कपड़ों व हेयरस्टाइल को भी ट्रोल किया गया।

माधुरी दीक्षित आईफा नाइट में रैड ड्रेस में बेहद ग्लैमर्स अवतार में नजर आईं। वहीं रैड कलर की प्लेन साड़ी भी फैंस को बेहद पसंद आई। माधुरी ने इसके साथ मलटीकलर ब्लाऊज वियर किया था। 

सारा अली खान ने आइफा अवार्ड में व्हाइट कलर का गाऊन पहना था और साथ में लाइट मेकअप किया जो लोगों को पसंद आया। वह कैजुअल लुक में लोगों का दिल जीत लेती हैं।

हाल ही में वह नियान ग्रीन टी-शर्ट के साथ ब्लैक पेंट पहनें स्पॉट हुई। 

वहीं अनन्या पांडे भई अपने जिम व आऊटिंग कपड़ों को लेकर खूब ट्रोल हुईं। किसी ने उनकी स्किनी बॉडी को हड्डियों का ढांचा कहा तो किसी ने उनके फटे प्जामे को ट्रोल किया। जिम वियर के टाइट कपड़ों को लेकर वह ट्रोल होती ही रहती हैं।

करीना ने हाल ही में अपना बर्थडे पटौदी पैलेस मेमं फैमिली के साथ मनाया फैशनेबल कपड़ों की शौकीन करीना इस दौरान सिंपल व्हाइट कुर्ता पजामा में दिखीं वहीं सैफ भी व्हाइट कुर्ते पजामे में। करीना का यह लुक लोगों को पसंद आया। वैसे करीना ने हाल ही में प्रिंटेड टॉप के साथ स्कर्ट पहनी थी वो भी उन्हें खूब सूट कर रही थी। 

मौनी राय फिर ट्रडीशनल लुक में स्पॉट हुई वह भी सुपर हिट रहीं।

आईफा में आलिया, कैटरीना, अदिति राव हैदरी और नुसरत का फैशन भी खूब पसंद किया गया। 

Content Writer

Vandana