अनन्या के फटे पजामे का लोगों ने उड़ाया खूब मजाक, माधुरी की प्लेन साड़ी ले गई सारे नंबर

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2019 - 10:30 AM (IST)

फैशन की ट्रैंडी अपडेट के लिए हम हर हफ्ते आपके लिए लेकर आते हैं बॉलीवुड और टीवी की हसीनाओं के आऊटफिट्स की लेटेस्ट लिस्ट ताकि आपको आसानी से मिले मॉडर्न फैशन टिप्स के ढेरों आइडियाज।

PunjabKesari

चलिए आज शुरु करते हैं बॉलीवुड क्वीन कंगना से जो तरुण तहिलियानी की गोल्डन साड़ी पहन कर थाइलैंड में एक इवेंट अटैंड करने पहुंची थी। गोल्डन शिमरी साड़ी के साथ उन्होंने ब्लैक ऑफ शोल्डर सैक्सी ब्लाऊज वियर किया था जो उन्हें स्टनिंग लुक दे रहा था। भई कंगना वेस्टर्न पहनें या ट्रडीशनल, दोनों में ही बड़ी माइंड ब्लोइंग लगती है। अगर आप भी बोलड एंड ब्यूटीफुल दिखना चाहती हैं कंगना की ड्रेसिंग पर जरूर नजर डालें।

PunjabKesari

करिश्मा सिंपल सॉबर ड्रेस में भी फैंस का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में करिश्मा ने पायल प्रताप का व्हाइड एंड ब्लू आऊटफिट पहना जिसमें वह कूल लुक में भी एक दम स्टनिंग दिखाई दी।

PunjabKesari

दीपिका जब से रणवीर की पत्नी बनी हैं बस उन्ही के रंग में रंग गई हैं, हाल ही में आईफा अवार्फ में उन्होंने लेवेंडर कलर का फैदर गाऊन पहना पर लोगों को उनका फैशन पसंद नहीं आया। वहीं उनके हब्बी रणवीर के कपड़ों व हेयरस्टाइल को भी ट्रोल किया गया।

PunjabKesari

माधुरी दीक्षित आईफा नाइट में रैड ड्रेस में बेहद ग्लैमर्स अवतार में नजर आईं। वहीं रैड कलर की प्लेन साड़ी भी फैंस को बेहद पसंद आई। माधुरी ने इसके साथ मलटीकलर ब्लाऊज वियर किया था। 

PunjabKesari

सारा अली खान ने आइफा अवार्ड में व्हाइट कलर का गाऊन पहना था और साथ में लाइट मेकअप किया जो लोगों को पसंद आया। वह कैजुअल लुक में लोगों का दिल जीत लेती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में वह नियान ग्रीन टी-शर्ट के साथ ब्लैक पेंट पहनें स्पॉट हुई। 

PunjabKesari

वहीं अनन्या पांडे भई अपने जिम व आऊटिंग कपड़ों को लेकर खूब ट्रोल हुईं। किसी ने उनकी स्किनी बॉडी को हड्डियों का ढांचा कहा तो किसी ने उनके फटे प्जामे को ट्रोल किया। जिम वियर के टाइट कपड़ों को लेकर वह ट्रोल होती ही रहती हैं।

PunjabKesari

करीना ने हाल ही में अपना बर्थडे पटौदी पैलेस मेमं फैमिली के साथ मनाया फैशनेबल कपड़ों की शौकीन करीना इस दौरान सिंपल व्हाइट कुर्ता पजामा में दिखीं वहीं सैफ भी व्हाइट कुर्ते पजामे में। करीना का यह लुक लोगों को पसंद आया। वैसे करीना ने हाल ही में प्रिंटेड टॉप के साथ स्कर्ट पहनी थी वो भी उन्हें खूब सूट कर रही थी। 

PunjabKesari

मौनी राय फिर ट्रडीशनल लुक में स्पॉट हुई वह भी सुपर हिट रहीं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

आईफा में आलिया, कैटरीना, अदिति राव हैदरी और नुसरत का फैशन भी खूब पसंद किया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static