Weekly Fashion: आलिया ने ट्रेडीशनल में मचाया कहर, सारा और Kareena हो गई ट्रोल

punjabkesari.in Sunday, Mar 03, 2019 - 10:56 AM (IST)

हर हफ्ते हम आपके लिए बी-टाऊन फैशन से जुड़े लेटेस्ट टिप्स लेकर आते हैं और साथ ही में यह भी बताते हैं कि किसका फैशन हिट रहा और कौन हो गया अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर फ्लॉप। दीवाज के ये वीकली फैशन टिप्स से आप ढेरों आइडियाज ले सकती हैं जिस में सिर्फ ड्रेस ही नहीं बल्कि एक्सेसरीज, हेयरस्टाइल और फुटवियर फैशन भी शामिल हैं तो चलिए आज शुरु करते हैं जल्द ही मां बनने वाली एक्ट्रेस सुरवीन चावला से जो इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को खूब एंज्वॉय कर रही हैं और आए दिन डिजाइनर कपड़ों में फोटोशूट करवा रही हैं। एक ट्रडीशनल शरारा ड्रेस उन्हें खूब जंच रही है जो उन्होंने डिजाइनर तान्या पंजाबी कपूर की डाली हैं। इन दिनों शरारा का फैशन खूब चल रहा है। आप भी ऐसी ड्रेस वार्डरोब में शामिल कर सकते हैं।

वहीं सारा अली खान का पहला फोटोशूट खूब सुर्खियों में रहा जिसमें वह वेस्टर्न ड्रेस में ट्राइब नेचर लुक में नजर आईं । उनका बोल्ड अंदाज तो लोगों को खूब पसंद आया लेकिन परछाई को लेकर वह खूब ट्रोल हुई। दरअसल, तस्वीर में उनकी परछाई तो दिख रही है लेकिन साथ खड़े शख्स की नहीं इसलिए लोगों ने तस्वीर को बेस्ट फोटोशॉप करार दिया वहीं उनकी स्टैप मॉम भी ट्रोलिंग का शिकार हुईं।

बेबो अपनी फ्रेंड अमृता के साथ डिनर डेट के लिए पहुंची दोनों वेस्टर्न लुक में थी और विद आऊट मेकअप जिसमें लोगों ने उन्हें एजड, नो मेकअप लुक जैसे कमेंट दिए। 

बिपाशा बहन की शादी में पेस्टल लहंगे में स्टनिंग दिख रही थी। उनके ट्रडीशनल सॉबर लुक ने लोगों को खूब इंप्रेस किया।

वहीं नुसरत भारुचा भी तरुण तहिलियानी के पेस्टल हैवी इम्बैलिश्ड लहंगे में खूबसूरत लग रही थी जिसके साथ उन्होंने एम्राल्ड ग्रीन नेकपीस वियर किया था। 

कृति इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लुका छुप्पी की प्रमोशन कर रही जिसमें वह वेस्टर्न ड्रेसेज में ही नजर आ रही हैं लेकिन उनकी ब्लू ड्रेस कुछ खास नहीं लगी।

हॉट एंड सेक्सी दिशा पाटनी रोहित बल की ऑफ व्हाइट फ्लोर लैंथ डीप वी नेक गाऊन में दिखीं और उनकी लुक को ग्रेसफुल बना रहा था उनका सिंपल बट स्टनिंग नेकपीस अगर आप रिसेप्शन पार्टी के लिए ड्रेस सिलेक्शन में लगी हैं तो दिशा की यह ड्रेस बेस्ट ऑप्शन हो सकती है। 

वहीं आलिया का पिंक फ्लोरल लहंगा भी टीनएजर लड़कियां बेस्टी वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं। 

प्रियंका का ब्लेक क्लीवेज गाऊन बोल्ड स्टेटमेंट पसंद करने वाली लड़कियों के लिए बेस्ट हैं और इससे नाइट कॉकटेल पार्टी में चूज किया जा सकता है। वहीं भाई की रोका सेरेमनी पर पहनी ट्रडीशनल ड्रेस भी वेडिंग फंक्शन के लिए बेस्ट ऑप्शन में से एक है। 

सारा के न्यू हेयरस्टाइल और हेयर कलर को खूब पसंद किया जा रहा है। इन दिनों पिकॉक ग्रीन हेयर कलर खूब ट्रेंड में है अगर आप हेयर कलर की सोच रही हैं तो इस कलर को ट्राई कर सकती हैं।

ऐश्वर्या की डिसेंट एयरपोर्ट एथनिक लुक और कंगना की वेस्टर्न लुक हिट रही।

उम्मीद है की इन दीवाज के फैशन से आपको ढेरों आइडियाज मिलेंगे जिन्हें आप अपने फैशन स्टेटमेंट का हिस्सा बना सकते हैं। 

 

Content Writer

Sunita Rajput