Oscars 2019: लेडी गागा ने ब्लेक गाउन के साथ पहना 2 अरब का नेकलेस, देखता रह गया हर कोई

punjabkesari.in Monday, Feb 25, 2019 - 02:54 PM (IST)

अमेरिका के कैलिफॉर्निया के डॉल्‍बी थिएटर में हॉलीवुड के 91वें Oscar Awards का आगाज हो चुका है जिसमें कुल 24 कैटेगरी में अवॉर्ड्स दिए जाएंगे। ऑस्कर के रेड कार्पेट पर सितारों का जमावड़ा देखने को मिला जो अपनी खूबसूरत डिजाइनर ड्रेस से सभी को आर्कषित करने में लगे हुए है। इस शो में अमेरिकन सिंगर, सॉन्ग राइटर और एक्ट्रेस लेडी गागा ने भी शिरकत की। 

हमेशा की तरह इस बार भी 32 साल की लेडी गागा ने अपने रेड कार्पेट स्टाइल का जलवा बिखेरे रखा। इस दौरान उऩ्होंने डिज़ाइनर एलेक्जेंडर मैकक्वीन (Alexander McQueen) का ब्लैक गाउन पहना लेकिन गाउन से ज्यादा अट्रेक्शन ले रहा था उनका नेकलेस। जिसने अवॉर्ड शो में पहुंचे सभी सितारों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। जी हां, लेडी गागा ने 128.54 कैरट का डायमंड नेकलेस पहना जिसकी कीमत $US30 मिलियन यानी 2 अरब रुपए है। इस नेकलेस को न्यूयॉर्क की फेमस लग्जरी ज्वेलरी कंपनी 'टिफनी एंड कंपनी' ने तैयार किया। 

ऑस्कर 2019 लेडी गागा के लिए लकी सबित हुआ क्योंकि न सिर्फ लोगों को उनका लुक बल्कि उऩ्हें 'शैलो' के लिए 'बेस्ट ओरिजिनल सॉंन्ग' का अवॉर्ड मिला, जो उनके सिंगिंग करियर का पहला ऑस्कर है।

ऑस्‍कर 2019 में जहां एक से एक खूबसूरत सेलेब्‍स ने रेड कार्पेट पर बेस्‍ट डिजाइनर आउटफिट्स में शिरकत की वहीं कुछ सेलिब्रिटीज रेड कार्पेट डिजास्‍टर भीं बनीं।

चलिए डालते है उनपर भी एक नजर।

Rachel Weisz ने रेड कलर की बड़ी ही अजीब ड्रेस पहनी जो प्‍लास्‍टिक की थी। उऩकी यह ड्रेस ने सभी का ध्‍यान अपनी ओर खींच ले गई।

एक्‍ट्रेस Meagan Good की ड्रेस को काफी लंबा स्‍लिट कट दिया हुआ था जो देखने में काफी अजीब लग रही थी। 


जब एक्‍ट्रेस Kacey Musgraves पिंक कलर की फ्रिल ड्रेस में रेड कार्पेट पर उतरी तो सभी कि निगाहें मानों उन्हीं पर थम गई हो। 

माया की पिंक फ्लोरल ड्रेस उनपर काफी अनफिट दिखी। ड्रेस का कलर और पैटर्न मानों हर किसी की आंखों में चुभ रहा हो। 

ब्रिटिश एक्‍ट्रेस Olivia Colman ने डार्क ग्रीन ड्रेस पहनी जिसकी शोल्‍डर पर बड़ा सा बो लगा हुआ था जो मिसमैच लग रहा था। 


 

Content Writer

Sunita Rajput