साल 2020 में किसने क्या पहन कर ली ''वाहावाही'' और कौन हुई Troll, 2020 फैशन पर डालिए एक नजर

punjabkesari.in Monday, Jan 04, 2021 - 10:52 AM (IST)

बीते साल कई एक्ट्रेस का फैशन लाइमलाइट में रहा जिनमें टीवी एक्ट्रेस हिना खान टॉप पर रही। मगर कुछ अपने Best और Worst फैशन को लेकर भी चर्चा में आई। चलिए आज हम आपको दिखाते है पिछले साल की Best और Worst ड्रेसेज जिनके जरिए कुछ एक्ट्रेस ने खूब वाह-वाही बटोरी तो कुछ को बेइज्जती सहनी पड़ी। चलिए पहले साल 2020 की Worst ड्रेस पर नजर डाल लेेते हैं। 

भई, Worst ड्रेसेज में तो मलाइका अरोड़ा का नाम सबसे ऊपर रहता हैं। पिछले साल रीमा जैन के बेटे अरमान जैन की रिसेप्शन में उनके साड़ी लुक को जमकर ट्रोल किया गया। साड़ी तो बोल्ड थी लेकिन लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आई।

मलाइका की ब्लैड ड्रेस पर भी खूब बवाल हुआ। लोगों ने उनके डीप क्लीवेज ड्रेस को लेकर खूब ताने मारे। 

बेबो का स्टाइल भी Worst लिस्ट में शामिल रहा। जी हां, जहां पहले उनकी प्रेग्नेंसी स्टाइल की खूब चर्चा हुई वहीं अब उनके कपड़ों को लोगों ने जमकर ट्रोल किया। 

जबकि पिछले साल फिल्मफेयर अवार्ड शो के पहले नॉमिनेशन नाइट में नुसरत भरूचा के बोल्ड आउटफिट को देखते ही यूजर भड़क गए। 

प्रियंका चोपड़ा अपने ग्रेमी अवॉर्ड लुक को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर रही। उनकी हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस देखकर यूजर्स ने उनपर जमकर गुस्सा निकाला। चलिए डालते है उनकी ड्रेस पर नजर...

Worst ड्रेस की लिस्ट में सबसे आखिरी लुक जो थी वो दिशा पाटनी की रही जोकि बोल्ड लुक को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती है। पिछले साल उनका यह अजीबो-गरीब स्वेट शर्ट वाला स्टाइल खूब ट्रोल हुआ। 

चलिए अब डालते है साल 2020 की Best ड्रेसेज पर नजर..

भई, इस लिस्ट में सबसे पहला नाम तो बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का रहा हैं जिन्होंने भाई की शादी में एक से बढ़कर एक ड्रेस पहनी और साल 2020 की बेस्ट फैशन दीवा भी कहलाई। फिर बात उनके लहंगे से लेकर उनकी साड़ी की क्यों ना हो, उनके हर ड्रेसअप को खूब पसंद किया गया।

बात नोरा फतेही की करें तो उनकी बोल्डनेस पूरा साल चर्चा में रही। कभी वेस्टर्न तो कभी ट्रेडीशनल वियर में।

पिछले साल अगर उनकी सबसे ज्यादा जो लुक लोगों को पसंद आई तो वो उनकी बेल्ट स्टाइल साड़ी और उनका गाउन जिन्हें 2020 की बेस्ट ड्रेसेज कहा जाए तो कुछ गलत नहीं होगा। 

टीवी एक्ट्रेस हिना खान के ब्लैक एंड व्हाइट गाउन ने भी लोगों को खूब इम्प्रेस किया जबकि साल 2020 के आखिर में हिना ने अपने पिंक लहंगे और मैचिंग शेड्स से खूब लाइमलाइट बटोरी। 

बात फैशन की हो और उर्वशी कैसे पीछे रह जाए।

वैसे तो पिछले साल उर्वशी का हर एक लुक पसंद किया गया लेकिन नेहा कक्कड़ की शादी में उनका लहंगा खूब चर्चा में रहा जिसकी कीमत भी लाखों में थी। 

जाह्नवी कपूर की येलो साड़ी खूब सुर्खियों में रही जिसे फैंस ने पसंद भी बड़ा किया।

Content Writer

Sunita Rajput