लाइव कॉन्सर्ट के दौरान घायल हुए सिंगर Benny Dayal, ड्रोन से टकराया सिर आई चोटें

punjabkesari.in Sunday, Mar 05, 2023 - 11:04 AM (IST)

बॉलीवुड सिंगर बेनी दयाल को लेकर एक बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है। सिंगर चेन्नई में एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान घायल हो गए हैं। लाइव कॉन्सर्ट के दौरान ड्रोन कैमरा उनके इतने पास आ गया कि उनका सिर उससे टकरा गया। ड्रोन कैमरे से सिंगर के शो का शूट चल रहा था। शुक्रवार को वीआईटी चेन्नई में कॉन्सर्ट के दौरान सिंगर के साथ यह घटना हुई थी। सिंगर ने खुद अपने सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर किया है और बताया कि उनके सिर पर पीछे चोट लगी है और उनकी दो उंगलियां पर भी चोट लग गई है।

सभी का किया शुक्रिया 

बेनी दयाल ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में बेनी ने उन सिंगर्स को सावधान किया है जो लाइव शोज करते हैं वो पहले से ही सुनिश्चित कर लें कि कैमरा उनके पास नहीं आएगा। जारी किए गए वीडियो में बेनी ने कहा कि- 'लाइव स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान गलती से ड्रोन सिर से टकरा गया। ड्रोन ने मेरे सिर के पिछले हिस्से को थोड़ी सी चोट पहुंचाई है। मेरी दो उंगलियां पूरी तरह से चोटिल हो गई। मैं इससे बहुत तेजी से उबरने वाला हूं प्यार और दुआओं के लिए सभी को शुक्रिया।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BENNY DAYAL (@bennydayalofficial)

बाकी सिंगर्स को किया सतर्क 

इसके अलावा सिंगर ने अपने बाकी साथी कलाकारों से कॉन्ट्रैक्ट में एक क्लॉज जोड़ने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि - 'कृप्या सभी कॉलेजों, कंपनियों, शो और इवेंट आयोजकों को सर्टिफाई ड्रोन ऑपरेटर को बुलाना चाहिए क्योंकि यह बहुत ही ज्यादा खतरनाक है। हम लोग सिर्फ कलाकार है सिर्फ स्टेज पर गा रहे हैं। हम कोई एक्शन हीरो नहीं हैं, हम सिर्फ अच्छा करना चाहते हैं। लाइव परफॉर्मेंस के दौरान ड्रोन को कलाकारों को इतने करीब नहीं आना चाहिए।' 

सिंगर्स ने जताई चिंता 

बेनी के पोस्ट डालने के बाद इंडस्ट्री के कई सिंगर ने बेनी का साहस बढ़ाया है। सिंगर अरमान मलिक ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'यार, यह गड़बड़ है, जल्दी ठीक हो जाओ बेन'। 

सिंगर और एक्ट्रेस शर्ली सेठिया ने लिखा कि - 'टेक केयर बेनी, आशा है कि आप जल्दी ठीक हो जाएंगे'। 

अन्य ने लिखा कि -'अपना ध्यान रखो भाई, जल्दी ठीक हो जाइए'। 

आपको बता दें कि बेनी दयाल ने 'दारु देसी', 'लेट्स नाचो', 'लोचा-ए-उल्फत', 'लत लग गई', 'बेशर्मी की हाइट' जैसे कई हिट गाने गाए हैं। 

Content Writer

palak