मक्खन सी कोमल त्वचा के लिए Urvashi Rautela इस्तेमाल करती हैं ये आयुर्वेदिक हर्ब

punjabkesari.in Saturday, Feb 25, 2023 - 10:54 AM (IST)

उर्वशी रौतेला की खूबसूरती अप्सराओं जैसी है। इनकी फिगर, बॉडी लैग्वेज, ग्लोइंग स्किन और खुद को कैरी करने का इनका अंदाज...ये सब मिलकर इन्हें करोड़ों दिलों की चहेती बनाते हैं। वो ग्लैमर वर्ल्ड  से जुड़ी है। ये इस बात को वो बहुत अच्छी तरह समझती हैं कि खूबसूरत दिखने के लिए स्किन का हेल्दी और ग्लोइंग होना कितना जरुरी होता है। यही वजह है कि एक्ट्रेस ने कुछ खास, आसान और बेहद प्रभावी नियमों को अपनी डेली लाइफ में शामिल कर लिया है। इन्हीं नियमों को उर्वशी ने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में खुलकर बताया। एक्ट्रेस कहती हैं कि मेरे लिए असली खूबसूरती है, खुशी। जो लोग अंदर से खुश रहते हैं, उनके चेहरे पर इसका असर साफ झलकता है। मेरे लिए खूबसूरत इंसान से मतलब है, एक खुश इंसान। वहीं एक्ट्रेस का कहना है कि उनका पसंदीदा मेकअप प्रॉडक्ट्स हैं सिर्फ तीन चीजें- लिप बाम, मस्कारा और लिपस्टिक।

PunjabKesari

दिन में दो बार करती हैं ये काम

एक्ट्रेस का कहना है कि अपनी स्किन को ग्लोइंग और फ्लॉलेस रखने के लिए ये दिन में हो बार अपनी त्वचा पर आइस लगाती हैं। एक दिन की शुरुआत करते समय और दूसरा रात को सोने जाने से पहले। दरअसल, चेहरे पर बर्फ से कई फायदे होते हैं, जैसे...

1. आइस मसाज करने से स्किन पोर्स टाइट रहते हैं।
2. त्वचा फ्रेश बनी रहती हैं।
3. स्किन स्ट्रेस फ्री हो जाती है।
4. पिगमेंटेशनकी समस्या कंट्रोल रहती है।
5. सीबम बहुत ज्यादा मात्रा में त्वचा पर नहीं आता।

PunjabKesari

चेहरे पर लगाती हैं ये आयुर्वेदिक हर्ब

एक्ट्रेस अपनी स्किन को ग्लोइंग और स्मूद रखने के लिए त्वचा पर हर दिन हल्दी लगाना पसंद करती हैं। इससे स्किन जवां और खूबसूरत भी बनी रहती हैं। साथ ही ऐक्ने, पिंपल, पफीनेस जैसे कई तरह की त्वचा संबंधी समस्याएं भी दूर रहती हैं।

PunjabKesari

जमकर करती हैं ये काम

एक्ट्रेस अपनी स्किन को ग्लोइंग और फ्लॉलेस रखने के लिए हर दिन ढेर सारा पानी पीती हैं। यह इनके स्किन केयर रेजीम का ऐसा भाग है जो ना केवल स्किन बल्कि बालों की हेल्थ को भी फायदा करता है। साथ ही पूरे शरीर को हेल्दी और ऐक्टिव रखने में मददगार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static