खूबसूरत हीरोइनों की खूबसूरत बेटियां हुई जवान

punjabkesari.in Wednesday, Feb 12, 2020 - 04:33 PM (IST)

मायानगरी में 90 दशक के ऐसी बहुत सी हीरोइनें हैं जिनकी खूबसूरती व एक्टिंग के आज भी बहुत दीवाने हैं भले ही इन हसीनाओं ने बड़े पर्दे पर काम करना बंद कर दिया लेकिन अब इन हसीनाओं की खूबसूरत बेटियां इंडस्ट्री में कहर ढाहने के लिए तैयार हैं। चलिए दिखाते हैं 90 दशक की हसीनाओं की बेटियों की झलक

करिश्मा कपूर की बेटी समायरा कपूर

करिश्मा कपूर के दीवाने तो आज भी बहुत हैं लेकिन उनकी बेटी समायरा भी स्टाइल में अपनी मां से कुछ कम नहीं है।

भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी

'मैंने प्यार किया' से रातों-रात स्टार बनी भाग्यश्री ने शादी के बाद फिल्मों से दूरी बना ली थी। भाग्यश्री आज दो बच्चों की मां है। उनकी 24 साल की बेटी अवंतिका दसानी हैं जो उन्हीं की तरह बेहद खूबसूरत है। 

काजोल की बेटी नयासा देवगन

काजोल ने एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। काजोल की अब तो बेटी न्यासा भी 17 साल की हो गई है।

रवीना टंडन की बेटी राशा

रवीना टंडन की बेटी के बारे में कम लोग जानते हैं लेकिन वो भी अब जवान हो गई हैं।  राशा अपनी मां की तरह ही बहुत खुबसूरत है।

जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता

अभिनेत्री जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता 19 साल की हो गई है। जाह्नवी के बारे में लोग कम ही जानते हैं क्योंकि वह लाइमलाइट से दूर रहती हैं। अब वह फिल्मों में आएगी या नहीं यह तो वह और मम्मी जूही ही जानें।

महिमा चौधरी की बेटी अर्याना चौधरी

'परदेस' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली महिमा ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन ज्यादा कामयाबी नहीं मिली। महिमा की एक प्यारी सी 13 साल की बेटी है जिसका नाम अर्याना चौधरी है। वह हुबहु अपनी मां की तरह दिखाई देती है।

यह थी खूबसूरत हीरोइनों की खूबसूरत बेटियां, आप बड़े पर्दे पर किस दीवा की बेटी के आने का इंतजार कर रहे हैं हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।
 

Content Writer

Vandana