अनीता हसनंदानी के पास है सबसे सेक्सी और ट्रैंडी ब्लाउज कलैक्शन

punjabkesari.in Monday, Jul 30, 2018 - 03:11 PM (IST)

साड़ी एक एवरग्रीन फैशन हैं। ऑफिस रूटीन हो या कोई वैडिंग फंक्शन, साड़ी हर फंक्शन में वियर की हुई अच्छी लगती हैं। शायद यहीं वजह है कि भारतीय महिलाए साड़ी के साथ ही अपने ट्रैडीशनल को कंप्लीट करना बेहतर समझती हैं। 

 


वहीं साड़ी के साथ अगर सेक्सी डिजाइन्स ब्लाउज पहना हो तो औरत की पर्सनैलिटी में चाद चांद लग जाते हैं। वैसे तो इन दिनों साड़ी के साथ अलग-अलग डिजाइन्स के ब्लाउज के आइडियाज लड़कियां बॉलीवुड एक्ट्रैस से ले रही हैं लेकिन टीवी इंडस्ट्री में एक ऐसी एक्ट्रैस है जिनका न केवल ब्लाउज कलैक्शन बल्कि साड़ी की खूबसूरत कलैक्शन भी खूब चर्चा में है। जी हां, हम बात आपकी चहेती एक्ट्रैस अनीता हसनंदानी कर रहे है। जो हमेशा से अपनी साड़ी व ब्लाउज के ट्रैंडी और सेक्सी डिजाइन्स के लिए खूब पसंद की जाती हैं। अगर आप भी साड़ी के साथ ट्रैंडी ब्लाउज सिलवाना चाहती है तो अनीता हसनंदानी के लेटेस्ट ब्लाउज से आइडिया ले सकती है और अपने साड़ी लुक को सेक्सी दिखाने की कोशिश कर सकती हैं। 

अनीता हसनंदानी के ब्लाउज डिजाइन्स हर तरह के इवेंट जैसे वैडिंग, फेस्टिवल या फ्रैंड्स आउटिंग के लिए बिल्कुल परफैक्ट ऑप्शन है। इन ब्लाउज में आपकी सहेलियां भी तारीफ करते नहीं थकेंगे। 

Content Writer

Sunita Rajput