Beach पर कर रहें हैं डेस्टीनेशन वेडिंग तो यहां से लें डैकोरेशन के ढेरों आइडियाज

punjabkesari.in Sunday, Jul 22, 2018 - 05:29 PM (IST)

शादियों में आजकल बीच डेस्टिनेशन वेडिंग थीम्स का क्रेज काफी देखने को मिल रहा है। हर कोई चाहता है कि उसकी शादी हमेशा के लिए यादगार बन जाए। इसके लिए लोग वेडिंग वैन्यू के साथ-साथ डैकोरेशन पर भी खास ध्यान देते हैं। आगर आपकी शादी भी बीच किनारे होने वाली है तो आज हम आपको डैकोरेशन के कुछ ऐसे आइडियाज देंगे, जोकि शादी की सजावट में चार-चांद लगा देंगे। तो चलिए जानते हैं बीच डेस्टीनेशन वेडिंग डैकोरेशन के लिए कुछ यूनिक आइडियाज।


बीच वेडिंग डैकोरेशन का यह आइडिया काफी मार्डन है, जिसके जरिए आप अपनी वैडिंग को भी यूनिक टच दे सकते हैं।


वैडिंग फंक्शन को यूनिक बनाने के लिए बीच वेडिंग डैकोरेशन का आइडिया काफी अच्छा है। अपनी बीच वेडिंग में गेस्ट के लिए कुर्सियां इस तरह से व्यवस्थित करें।

अगर आप बीच किनारे शादी करने वाले है तो मंडप की सजावट इस तरीके से भी कर सकते हैं। फूलों से की गई सजावट आपकी शादी को भी कलरफुल बना देगी।

PC: Gadel Santana Photography

आजकल हर कोई मेहमानों का स्वागत करने के लिए साइनबोर्ड का इस्तेमाल जरूर करते हैं। ऐसे में अपनी बीच वेडिंग को खास बनाने के लिए आप Surf साइनबोर्ड का यह आइडियाज चूज कर सकते हैं।

शादी में आए मेहमानों का स्वागत करने के लिए इस तरह करें मेन गेट की सजावट।

डेस्टीनेशन वेडिंग को खास बनाने के लिए आप इस तरह भी सजावट कर सकते हैं।


वेडिंग डेस्टीनेशन वेडिंग की सजावट को खास बनाने के लिए इन यूनिक आइडियाज को चूज करके अपनी मेरिज में एक नया ट्रेंड सेट कर सकते हैं।

Seashell Escort Cards Decor

Seashell Bouquet

Golden Shell Centerpiece

Driftwood Chuppah

Content Writer

Anjali Rajput