Innovative Style: फलालैन पैटर्न को मिक्स एंड मैच कर बनें फैशन आइकॉन

punjabkesari.in Friday, Nov 11, 2022 - 03:11 PM (IST)

जरूरी नहीं है कि हर लड़की को सूट- सलवार या साड़ी पहनना ही पसंद हो। कुछ लड़कियां ऐसे कपड़ों की तलाश करती हैं जिसमें वह स्मार्ट और कूल लुक नजर आए। जब भी कंफर्ट की बात आती है तो शर्ट से बेहतर कुछ भी नहीं है। पहले कभी लड़के ही शर्ट पहने नजर आते थे लेकिन अब ये लड़कियों के वार्डरोब का भी हिस्सा बन चुकी है। यंग और कॉलेज गर्ल्स इन दिनाें फलालैन पैटर्न को बेहद पसंद कर रही हैं, क्योंकि इसे जीन्स, स्कर्ट, शॉर्ट्स, ट्राउज़र्स या पलाजो किसी के साथ भी मिक्स एंड मैच करके पहना जा सकता है। 


फलालैन स्वेटर

सिर्फ शर्ट ही नहीं फलालैन के स्वैटर भी बेहद शानदार होते हैं। किस जीन्स के साथ ये कैसा लगेगा, इस बात की फिक्र करने की भी आपको कोई जरूरत नहीं है क्योंकि ये हर तरह की जीन्स के साथ अच्छा लगता है। 


फलालैन  कार्डिगन 

सर्दियों में महिलाओं को स्‍टाइलिश लुक और गर्माहट देने के लिए कार्डिगन अहम भूमिका निभाते हैं। फिर चाहे वेस्टर्न वियर हो या इंडियन आप इसे किसी के भी साथ फलालैन  कार्डिगन  मैच कर सकते हैं। इस तरह का लुक किसी पार्टी के लिए बेस्ट रहेगा।


प्लेड शर्ट

मार्कीट में आपको प्लेड शर्ट के एक से बढ़कर एक ऑपशन मिल जाएंगे। यह ऐसी वार्डरोब आइटम है जो कभी भी स्टाइल से बाहर नहीं होती है। बस आपको इस बात की समझ होनी चाहिए कि इसे कैरी कैसे करना है। 


फलालैन शर्ट विद बूट्स

सिर्फ लाल और सफेद नहीं इस बार आप कुछ हटकर रंग की फलालैन शर्ट चूज करें। अगर आप किसी फॉर्मल ऑफीशियल मीटिंग में जा रही हैं तो इस तरह की शर्ट के साथ बूट्स कैरी कर सकती हैं।

फलालैन शर्ट विद स्कर्ट 

इस सर्दी कुछ नया लुक पाने के लिए शर्ट के साथ स्कर्ट Try कर सकती हैं। बाजार में स्कर्ट के अनेक डिजाइन आपको मिल जाएंगे जैसे फ्रिल स्कर्ट, फिश कट स्कर्ट, शौर्ट स्कर्ट, रैप राउंड। 


ओवरसाइज शर्ट

ओवरसाइज शर्ट की खास बात यह है कि ये देखने में काफी कूल लगती है।  शर्ट को जींस के साथ वियर करके बोर हो गई हैं तो आप इस लैगिंग के साथ ट्राई कर सकती हैं। 


फलालैन कोट


इस तरह के कोट पहनकर आपको काफी शानदार अपीयरेंस मिलेगा। यह पार्टी और कैजुअल वेयर के लिए बेस्ट ऑप्शन है। इसमें कई तरह के कलर आपको मिल जाएंगे। 

Content Writer

vasudha