सरेआम पॉकेटमारी करती पकड़ी गईं मशहूर एक्ट्रेस, बैग से मिले 75,000 रु

punjabkesari.in Monday, Mar 14, 2022 - 02:32 PM (IST)

बंगाली एक्ट्रेस रूपा दत्ता को पुलिस ने पॉकेटमारी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। यह मामला इंटरनेशनल कोलकाता बुक फेयर 2022 का है, जब उनके पास से 75,000 रुपए बरामद किए गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा। साथ ही पुलिस इस मामले से जुड़े लोगों का पता लगाने की भी कोशिश कर रही है।

कूड़ेदान में फेंक रही थी पर्स

पुलिस ने रूपा पर कथित रूप से ध्यान भटकाने का आरोप लगाया है। बिधान नगर उत्तर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि टेलीविजन धारावाहिकों में अभिनय कर चुकीं दत्ता को शनिवार को उस समय गिरफ्तार किया गया जब एक पुलिसकर्मी ने उन्हें एक पर्स कूड़ेदान में फेंकते देखा।

रूपा के पास से मिली 75,000 रुपए की नकदी

फिर उसे हिरासत में लिया गया और पूछताछ की गई, जिसके दौरान उसके उत्तरों में विसंगतियां पाई गईं। उन्होंने बताया कि तलाशी के दौरान उसके बैग से कई पर्स और 75,000 रुपए नकद मिले। अधिकारी ने कहा, "महिला को 'केपमारी' (ध्यान भटकाने वाली चोरी) के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है और यह पता लगाने के लिए आगे की जांच जारी है कि क्या अपराध से और लोग जुड़े हैं।

अनुराग कश्यप पर लगा चुकी हैं यौन उत्पीड़न का आरोप

बता दें कि रूपा ने पहले फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का गलत आरोप लगाने के बाद सूप में था, जबकि सोशल मीडिया पर एक अन्य व्यक्ति के साथ अपनी बातचीत के स्क्रीनशॉट साझा किए, जिसने प्रसिद्ध निर्देशक के साथ पहला नाम साझा किया था।

Content Writer

Anjali Rajput