हर आउटफिट में हिट है बैलून स्लीव, क्या आपने किया ट्राई

punjabkesari.in Saturday, Feb 24, 2024 - 05:46 PM (IST)

पिछले कुछ समय से फैशन गलियारों में स्लीव्स पर एक से बढ़कर एक्सपेरिमेंट देखने को मिल रहा है। स्लीव्ज़ किसी भी कपड़े का एक अहम हिस्सा हाेती है, ऐसे में अगर सही डिजाइन ना चुना जाए तो आपके पूरे आउटफिट का लुक खराब हो सकता है। इन दिनों  बैलून स्लीव्स पर काफी भरोसा किया जा रहा है, इसे आप साड़ी से लेकर लहंगे तक किसी भी तरह की आउटफिट में ट्राई कर सकती हैं। आज आपको बताते हैं अलग-अलग तरह की पॉपुलर बैलून स्लीव डिज़ाइन्स के बारे में।


अलग से बनवाएं बैलून

पहले सिर्फ टॉप्स और ड्रेसेज़ में देखे जाने वाले बैलून स्लीव्ज़ अब साड़ी और लहंगे के ब्लाउज  में भी काफी पसंद किए जा रहे हैं। अगर आप किसी आउटफिट को अलग-अलग लुक में कैरी करना चाहती हैं तो इस तरीके से अलग से बैलून बनवा सकती हैं। सिल्क या क्रेप के कपड़े में इस तरह का डिजाइन बेहद कमाल का लगता है।


हाई नेक ब्लाउज

सोनम कपूर कभी किसी ट्रेंड से पीछे रह सकती हैं, वह भी अपने लुक को शानदार बनाने के लिए बैलून स्लीव्ज पर भरोसा कर चुकी हैं। सोनम ने लाल फूलों की साड़ी के साथ हाई नेक बैलून स्लीव ब्लाउज कैरी कर खूब वाहवाही लूटी थी। आप चाहें तो सोनम की तरह ही  विंग्ड आईलाइनर और ड्रामेटिक रेड लिप्स के सहारे अपने लुक को बोल्ड बनाने का काम कर सकती हैं।

 

इस बात का भी रखें ख्याल

 इस तरह के डिज़ाइन वाले ब्लाउज़ का फैब्रिक साड़ी के हिसाब से चुनें।
हैवी साड़ी के साथ चुनें लाइट फैब्रिक वाला ब्लाउज़।
लाइट साड़ी के साथ मोटे फैब्रिक का करें इस्तेमाल।

गाउन के साथ बैलून स्लीव

आप अपने स्लीव्स के डिजाइन की मदद से अपने अंदाज को बदल सकती हैं। यूट्यूबर कुषा कपिला ने भी कुछ ऐसा किया था,  उनके ऑरेंज कलर फ्लोर लेंथ गाउन की बैलून स्लीव ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था।  गाउन के बॉटम में मैचिंग फ्रील डिजाइन था, जिसे आप अपने तरीके से खुद भी डिजाइन करवा सकती हैं।


ऑफ-शोल्डर के साथ बैलून स्लीव्स

बैलून स्लीव्स में वैसे तो कई तरह के ऑप्शन अवेलेबल हैं, लेकिन इन दिनों सेलिब्रिटीज के बीच में ऑफ-शोल्डर लुक सबसे ज्यादा पॉपुलर हो रहा है।  दीपिका ने भी ऑफ-शोल्डर गाउन पहनकर लोगों की  धड़कने तेज कर दी थी।  बैलून स्लीव्स, वी-नेक और थाई-हाई स्लिट ड्रेस में वह बेहद कमाल की लग रही थी।


सूट के साथ पाएं डिफरेंट लुक

वेडिंग फंक्शन पर पहनने के लिए यह सूट बहुत बढ़िया ऑप्शन है। इसकी बैलून स्लीव्स से बहुत ही क्लासी और डिफरेंट लुक मिलेगा। इसके साथ आपको चांदबाली या झुमका कैरी कर खूबसूरत दिख सकती हैं। शादी, ऑफिस वियर से लेकर रेगुलर वियर में इस तरह का सूट लड़कियां कैरी करना बेहद पसंद करती हैं।


 

Content Writer

vasudha