Loan Default Case: शिल्पा की मां के खिलाफ जारी हुआ Warrant, नहीं चुकाया 21 लाख का कर्ज

punjabkesari.in Thursday, Mar 17, 2022 - 12:00 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का परिवार एक बार फिर कानूनी मुसीबत में फंस गया है। उनके पति और व्यवसायी राज कुंद्रा को अडल्ट फिल्में बनाने के लिए जेल की हवा खानी पड़ी थी। वहीं, उनकी नाम मां सुनंदा शेट्टी के खिलाफ अदालत ने एक वारेंट जारी किया है।

सुनंदा शेट्टी के खिलाफ जारी हुआ वारंट

दरअसल, शिल्पा की मां के खिलाफ कथित तौर पर 21 लाख रुपए का कर्ज ना चुकाने का आरोप है, जिसके कारण मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट (अंधेरी कोर्ट) ने उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है। यह तब जारी किया गया था जब एक बिजनेस ने ऋण राशि का भुगतान न करने पर उसके खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया।

नहीं मिली राहत

रिपोर्ट के अनुसार, शिल्पा शेट्टी, शमिता शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी ने सत्र अदालत के समक्ष समन को चुनौती दी थी। सत्र न्यायाधीश एजेड खान ने शिल्पा और शमिता के खिलाफ मजिस्ट्रेट के आदेश पर रोक लगा दी, लेकिन उनकी मां सुनंदा को कोई राहत नहीं मिली। अदालत ने यह भी कहा कि शिल्पा के दिवंगत पिता सुरेंद्र शेट्टी और सुनंदा उनकी फर्म में भागीदार थे लेकिन यह साबित करने के लिए कोई दस्तावेज जमा नहीं किया गया कि उनकी बेटियां भी भागीदार थीं और उन्हें ऋण से कोई सरोकार था।

नहीं चुकाया 21 लाख का कर्ज

मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने मंगलवार को सुनंदा शेट्टी को पेशी से छूट देने से इनकार कर दिया। वादी परहद अमरा का प्रतिनिधित्व करने वाले वाई एंड ए लीगल के एडवोकेट जैन श्रॉफ का आरोप है कि सुरेंद्र शेट्टी ने 2015 में उनसे पैसे उधार लिए थे और इसे जनवरी 2017 तक चुकाया जाना था लेकिन उन्होंने अभी तक कर्ज नहीं चुकाया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

Content Writer

Anjali Rajput