दीपिका और शोएब के घर इस दिन आएगा नन्हा मेहमान! टीवी की बहू ने खुद बताई डिलीवरी डेट

punjabkesari.in Monday, Mar 20, 2023 - 04:53 PM (IST)

टीवी की चहेती बहू दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहिम इन दिनों बहुत ही अच्छे फेस से गुजर रहे हैं। शादी के 4 साल बाद यह दोनों माता- पिता बनने जा रहे हैं, ऐसे में उनके साथ- साथ फैंस को भी नन्हे मेहमान का बेसर्बी से इंतजार है। इस 'गुड न्यूज' के सामने आते ही लोग इनसी जुड़ी पल-पल की खबर जानना चाहते हैं। एक्ट्रेस भी अपने पहले बच्चे से जुड़ी बातें करने में पीछे नहीं हटती है।


हाल ही में दीपिका का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने इशारों- इशारों में बता दिया है कि नन्हा मेहमान किस दिन इस दुनिया में आ रहा है। दरअसल  दीपिका को देखते ही पैपराजी उनकी तारफ भागे और कई उनसे कई सवाल दिए। एक्ट्रेस ने भी खुशी- खुशी सभी सवालों के जवाब दिए। इस बीच वह कहती सुनाई दी बस इंतजार है कुछ ही दिन बचे हैं। 


पैपराजी से बात करते हुए टीवी की बहू कहती है- बस बहुत जल्द की किलकारियां गूंजने वाली है। तभी पीछे से एक ने 21 तारीख का नाम तो दीपिका ने हामी भर दी। ऐसे में उनकी डिलीवरी को लेकर अंदाजे लगाए जा रहे हें। वहीं कुछ लोगों ने इस वीडियो के सामने आने के बाद दीपिका को खूब खरी- खौटी सुनाई। उनका कहना है कि वह सब कैमरे के लिए करती हैं।

एक यूजर ने लिखा- "दो दिन पहले तो एक्ट्रेस बहुत अच्छे से चल रही थी, reels भी बना रही थी मीडिया को देखकर उनकी चाल ही बदल गई"। कुछ ने तो उनके बेबी बंप को ही फेक बता डाला। वहीं दीपिका के लुक की बात करें तो वह सिंपल  गुलाबी रंग के सूट में बेहद प्यारी लग रही थी। उनके चेहरे पर प्रेगनेंसी ग्लो साफ नजार आ रहा था। 


बता दें कि दीपिका कक्कड़, उनके पति शोएब इब्राहिम और उनकी बहन सबा इब्राहिम, अपने YouTube चैनलों पर अलग-अलग व्लॉग चलाते हैं । इस दौरान वह अपने फैंस के साथ हर छोटी- बड़ी बात शेयर करते हैं। हालांकि वह कई बार ट्रोलर्स का भी शिकार हो चुकी है, लेकिन इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। 

Content Writer

vasudha