अनुष्‍का और विराट के घर आया बेबी बॉय, बेटी की तरह बेटे का नाम भी रखा बेहद यूनिक

punjabkesari.in Wednesday, Feb 21, 2024 - 09:30 AM (IST)

भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की जिंदगी में एक बार बड़ी खुशी आई है। दोनों दूसरी बार माता- पिता बन गए हैं। अनुष्का ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। कपल ने इस गुड न्यूज को शेयर करने के साथ-साथ यह भी बता दिया है कि उन्होंने अपने लाडले का नाम क्या रखा है। तीन साल पहले वह बेटी वामिका के माता-पिता बने थे।


 कोहली ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा-,‘‘अत्यधिक खुशी और प्यार के साथ हमें सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को हमने इस दुनिया में अपने बेटे और वामिका के छोटे भाई अकाय का स्वागत किया।'' उन्होंने कहा-‘‘अपनी जिंदगी के इन खूबसूरत पलों में हम आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस समय हमारी निजता का सम्मान करें।'' 


इस घोषणा के बाद सब जानना चाहते हैं कि अकाय का मतलब क्या है तो बतो दें इस नाम का मतलब होता है निराकार यानी जिसका कोई आकार न हो। ये नाम काफी यूनिक है। वहीं इस गुड न्यूज के सामने आते ही कपल को बधाई देने वालों का तांता लग गया है। कपल ने 3 साल तक बेटी को मीडिया से दूर रखा है, ऐसे में जाहिर है कि उनके बेटे को देखने का इंतजार भी लंबा हो सकता है।

कपल ने  बेटे के जन्म की जानकारी 5 दिन बाद दी। अनुष्का ने  15 फरवरी को मां बनी थी पर न्यूज 20 फरवरी को शेयर की गई। हालांकि बच्चा कहां हुआ हैइसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।  याद हो कि दो दिन पहले  बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि  कपल अपने दूसरे बच्चे का स्वागत लंदन में करेगा। कोहली ने भी कुछ समय से काम से दूरी बना ली थी।

Content Writer

vasudha