दाढ़ी-मूंछ के बारे में मुझसे पूछो... Babbu Maan ने भारती और कपिल शर्मा की लगाई जमकर क्लास

punjabkesari.in Tuesday, May 17, 2022 - 04:26 PM (IST)

कॉमेडियन भारती सिंह को भी क्या मालूम था कि सालों पहले किया गया मजाक उनके लिए मुसीबत बन जाएगा। भले ही उन्होंने अपनी इस मजाक के लिए माफी मांग ली हो लेकिन यह विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। पंजाबी गायक बब्बू मान ने भी   दाढ़ी-मूंछों वाले कमेंट को लेकर भारती सिंह की जमकर फटकार लगाई।


बब्बू मान ने कहा- ''एक महिला ने सिखों की दाढ़ी और मूंछ को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की है''। उन्होंने कपिल शर्मा और उनकी टीम को भी आड़े हाथों लेते हुए उनसे जवाब मांगा।पंजाबी गायक का गुस्सा यही शांत नहीं हुआ, उन्होंने आगे कहा- "मुझसे आकर मिलो फिर मैं बताता हूं असली  सिख कौन है, मैं खुद कहता हूं कि मैं सिख हूं लेकिन एक सिख बनना बहुत मुश्किल होता है"।


वहीं भारती इस पूरे मामले पर माफी मांग चुकी है। उन्होंने वीडियो शेयर कर कहा था कि- "मेरा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग मुझे भेजकर पूछ रहे हैं कि आपने दाढ़ी-मूंछ के बारे में मजाक उड़ाया है। मैंने उस वीडियो को कई बार देख चुकी हूं और आपसे भी कहूंगी कि आप भी उस देखो"। उन्होंने दावा किया है कि वह इस वीडियो में किसी धर्म या किसी जाति के बारे में नहीं बोली कि इस धर्म के लोग दाढ़ी रखते हैं और ये प्रॉब्लम होती है।

जिस वीडियो में बवाल खड़ा हो गया है, उसमें  भारती मस्ती मजाक में जैस्मिन से कहती है- दाढ़ी-मूंछ क्यों नहीं चाहिए।  दूध पीने के बाद दाढ़ी मुंह में डालों तो सेवइयों का टेस्ट आता है। मेरी काफी सारी फ्रेंड्स जिनकी अभी शादी हुई है वो सारा दिन दाढी-मूंछ से जुएं निकालने में बिजी रहती हैं। इस वीडियो को देश सिख समुदाय काफी भड़क गए और भारती सिंह को बाॅयकोट करने की मांग भी उठने लगी। इस सब से बचने के लिए भारती ने माफी मांगी है।

Content Writer

vasudha