बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में सितारों ने जमाया रंग, शाहरुख- सलमान ने मारी धांसू एंट्री

punjabkesari.in Monday, Apr 18, 2022 - 10:04 AM (IST)

हर साल की तरह इस बार भी बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी सुर्खियां बटौर रही है। फिल्म इंडस्ट्री से कई हस्तियों ने शिरकत कर राजनेता बाबा सिद्दीकी की इस खास पार्टी में चार चांद लगा दिए  । इस दौरान भाई जान यानी कि सलमान खान मस्ती के मूड़ में नजर आए।


इफ्तार पार्टी का आयोजन मुंबई के एक आलीशान होटल में किया गया, जहां सलमान खान और शाहरुख खान ने पूरी महफिल ही लूट ली। वहीं टीवी जगत के भी कई सितारे भी इस पार्टी में शामिल हुए।


शाहरुख खान ने पार्टी में पठान लुक एंट्री की। ऑल ब्लैक लुक कैरी करते हुए घेरदार सलवार और नी-लेंथ कुर्ता पहना था।  उनके अलावा संजय दत्त ने धांसू एंट्री कर सभी का ध्यान अपनी और खींच लिया।


वहीं सलमान पार्टी में  मस्ती मजाक के मूड में नजर आए। बता दें कि सलमान का बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी से गहरा रिश्ता है।


 बाबा सिद्दीकी वही शख्स हैं जिनकी इफ्तार पार्टी में सालों के बिछड़े दोस्त किंग खान शाहरुख और सलमान ने एक-दूसरे को गले लगाकर अपने गिले-शिकवे दूर किए थे।  


इफ्तार पार्टी में सलमान, शाहरुख के अलावा शिल्पा शेट्टी, ईशा गुप्ता, सना खान और अन्य सेलेब्स भी पहुंचे। वहीं टीवी जगत से  जय भानुशाली, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, अर्जुन बिजलानी, रश्मि देसाई, तेजस्वी प्रकाश, क्रिस्टल डिसूजा, अहाना कुमरा, कृष्णा अभिषेक समेत कई हस्तियां शामिल हुईं।

 

Content Writer

vasudha