'बाबा का ढाबा' चलाने वाले कांता प्रसाद ने की खुदकुशी की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

punjabkesari.in Friday, Jun 18, 2021 - 03:00 PM (IST)

बाबा का ढाबा कुछ महीनों पहले एक वायरल वीडियो के जरिए चर्चा में आया था। उन्हें चलाने वाले बजुर्ग कांता प्रसाद और उनकी पत्नी बादामा देवी आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं। वहीं इस बीच खबर सामने आई है कि कांता प्रसाद ने आर्थिक स्थिति से तंग आकर आत्महत्या करने की कोशिश की। जिसके बाद उन्हें तुरंत सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। 

नींद की गोलियां खाई

खबरों के मुताबिक, कांता प्रसाद ने नींद की गोलियां खा ली थी। जिसके चलते उनकी तबीयत बिगड़ गई। उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस का कहना है कि बीते दिन देर रात पीसीआर को कॉल आई कि किसी ने सुसाइड करने की कोशिश की है। जब मौके पर पुलिस ने पहुंच कर देखा तो वो कांता प्रसाद थे। कांता प्रसाद की पत्नी ने बताया कि वह पिछले कुछ दिनों से काफी तनाव में थे। 

हाल ही में यूट्यूबर स मांगी थी माफी

वहीं पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। बता दें एक वायरल वीडियो के चलते बाबा का ढाबा चर्चा में आया था। आर्थिक तंगी से गुजर रहे बुजुर्ग दंपत्ती की मदद के लिए लोग आगे आए थे। जिसके बाद उनकी आर्थिक स्थिति भी अच्छी होने लगे थी। उन्होंने नया रेस्टोरेंट भी खोला था लेकिन 4 महीने पहले ही वो बंद हो गया। जिसके बाद वे फिर से बाबा के ढाबे पर खाना बेचने लगे। हाल ही में कांता प्रसाद ने यूट्यूबर गौरव वासन से माफी मांगी थी जिन्होंने उन्हें रातों रात फेमस कर दिया था। 

Content Writer

Bhawna sharma