रिप्ड से लेकर फ्लेयर्ड तक, बॉलीवुड दीवाज की पसंद है डैनिम

punjabkesari.in Saturday, May 02, 2020 - 11:36 AM (IST)

गर्मियां हो या सर्दियां, बॉलीवुड हसीनाएं हर दिन स्टाइलिश अंदाज में नजर आती हैं। कोई गॉर्जियस ड्रैस तो कोई कैजुअल लुक में लोगों को अपना दीवाना बना लेती है। यहीं कारण है कि ज्यादातर लड़कियां बॉलीवुड दीवाज का स्टाइल फॉलो करना पसंद करती हैं। अगर बी-टाउन की एक्ट्रैस के कैजुअल लुक की बात करें, तो कलैक्शन में जींस की भरमार देखने को मिलती है। 


जींस ऐसा एवरग्रीन फैशन, जिन्हें सभी बॉलीवुड दीवाज स्टाइलिश अंदाज में वियर किए हुए दिख ही जाती हैं। इनकी जींस कलैक्शन में रिप्ड से लेकर फ्लेयर्ड जींस तक तरह की वैरायटी मौजूद हैं, जिन्हें वह अलग-अलग अंदाज फ्लॉन्ट करती हैं। अगर आप भी बॉलीवुड दीवाज के ड्रैसिंग स्टाइल से इंस्पायर्ड हैं तो उनकी जींस कलैक्शन को कॉपी करना बिल्कुल न भूले। आप उन्हीं की तरह जींस में अपना एक अलग स्टाइल स्टेटमेंट बना सकते हैं और सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित कर सकते है। 


आप चाहे तो दीपिका की तरह ग्रे टी-शर्ट के साथ फ्लेयर्ड जींस ट्राई कर सकती है, जो आपको स्टाइलिश देगी। 


दीपिका और आलिया की तरह गर्मियों में रिप्ड डैनिम के साथ व्हाइट या कोई और कलर की टी-शर्ट पहने और उसके ऊपर लॉन्ग समर श्रग कैरी करे। 


अपने एयरपोर्ट लुक के लिए सोनम और श्रद्धा कपूर से नए आईडिया ले। उनकी तरह गर्मियों में लूज रिप्ड जींस के साथ टी-शर्ट और श्रग कैरी करे। 


आप करीना की तरह व्हाइट टॉप के साथ टाइट डैनिम पहनकर अपना अलग स्टाइल स्टेटमेंट बना सकती है और बोल्ड लुक पा सकती है। 

बॉलीवुड की कुछ दीवाज ऐसी भी हैं, जो जींस के साथ डैनिम शर्ट ही पहनना पसंद करती है। जैसे इन दिनों डैनिम का क्रेज खूब है तो आप भी डैनिम शर्ट के साथ जींस पहनकर स्टाइलिश दिख सकती है। 


Content Writer

shipra rana