Emerald Jewelley का फ़ैशन! नीता-ईशा अंबानी और बी-टाउन दीवाज हुई पन्ने की दीवानी

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2024 - 05:11 PM (IST)

इस समय तो अंबानी फैमिली के ही चर्चे हो रहे हैं। नीता अंबानी से लेकर श्लोका मेहता तक सब अपनी लुक से सुर्खियां बटौर रही हैं। इनकी डिजाइनर आउटफिट्स और ज्वैलरी लोगों को खूब पसंद आ रही है। ज्वैलरी की बात करें तो तीन दिन के इवेंट्स में सबकी एक खास च्वाइंस की ही ज्वैलरी सबसे ज्यादा हाइलाइट हो रही है। जी हां, नीता अंबानी से लेकर सारा अली खान तक, सब ग्रीन कलर की ज्वैलरी कैरी किए नजर आई चलिए आपको सबकी ज्वैलरी की एक लुक दिखाते हैं और इन्हें देखकर आप बताएं कि आपको किसका नेकपीस पसंद आया और किसके ईयररिंग्स।

नीता अंबानी ने दूसरे दिन मैहरून ड्रेस के साथ भी पन्ने और डायमंड से जड़ी ज्वैलरी पहनी थी और तीसरे दिन भी एमराल्ड और डायमंड की हैवी ज्वैलरी पहनी थी। नीता की दोनों टाइम की ज्वैलरी बहुत प्यारी थी लेकिन गले में हरे रंग के बड़े स्टोन वाला डायमंड नेकलेस काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा।

नीता की तरह उनकी बेटी ने भी दूसरे और तीसरे दिन ग्रीन ज्वैलरी ही चुनी। हीरे और पन्ने से जड़ी इस ग्रीन ज्वैलरी को सब देखते ही रह गए। ईशा ने नेकलेस रिंग्स, ईयररिंग्स यहां तक की कंगन भी पन्ने और हीरे से जड़े ही पहने थे। आपको ईशा की कौन सी ग्रीन ज्वैलरी पसंद आई कमेंट बॉक्स में जरूर बताएँ।


इसके अलावा बी-टाउन में भी ऐसी बहुत सी दीवाज थी, जिन्होंने ग्रीन कलर की ज्वैलरी कैरी की। सारा अली खान ने पहले दिन के इवेंट में ब्लैक आफ शोल्डर ड्रेस पहनी थी जिसके साथ उन्होंने ग्रीन और व्हाइट डायमंड का जिग जैग नेकलेस पहना था।

दीपिका पादुकोण ने पहले दिन ब्लैक कलर की फ्लॉर लैंथ फ्रॉक  पहने नजर आई थी जिसके साथ दीपिका ने ग्रीन ज्वैलरी कैरी की थी। दीपिका की एमराल्ड ज्वैलरी उन्हें क्लासी और एलीगेंट लुक दे रही थी।

डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप भी अपने परिवार के साथ इवेंट में शामिल रही। इवांका ने संगीत नाइट पर व्हाइट लहंगे के साथ डायमंड और एमराल्ड का खूबसूरत नेकलेस ही पहना था जिसके साथ मैचिंग रिंग ईयररिंग्स और मांग-टीका था।

सोनम कपूर ने दूसरे दिन के इवेंट में व्हाइट लहंगा पहना था और उसके साथ मोती हीरे और पन्ने की खूबसूरत ज्वैलरी। सोनम की ज्वैलरी उन्हें रॉयल लुक दे रही थी।  वहीं सोनाली ने भी व्हाइट ड्रेस के साथ ग्रीन ज्वैलरी ही कैरी की थी।

जया बच्चन साड़ी पहने नजर आई थी। जया की गोल्डन साड़ी तो लोगों को इतनी खास नहीं लगी लेकिन गले में पहना मोटे ग्रीन स्टोन वाला नेकलेस और मैचिंग ईयररिंग काफी हाइटलाइट हुई लेकिन कुछ ने उन्हें ट्रोल किया कि ज्वैलरी तो खूबसूरत है लेकिन उन्हें इतना सूट नहीं कर रही।

तो देखा आपने ग्रीन ज्वैलरी का इन दिनों कितना क्रेज देखने को मिल रहा है। वैसे आपको किसकी एमराल्ड ज्वैलेरी सबसे ज्यादा पसंद आई हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें। 

Content Writer

Vandana