Thank You For Coming की स्क्रीनिंग में छाई Shehnaaz, बाकी बी-टाउन दीवाज पर पड़ी भारी

punjabkesari.in Wednesday, Oct 04, 2023 - 03:18 PM (IST)

बॉलीवुड के सारे बड़े सितारे कल thankyou For coming के रेड कार्पेट इवेंट पर पहुँचे। जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर, जितेंद्र कपूर, अनुपम खेर जैसे कई बड़े चेहरे इवेंट में नजर आये।

लेकिन शुरूआत हम थैंक यू फ़ॉर कमिंग की गर्ल से ही करते हैं । शहनाज गिल भूमि पेडणेकर और उनकी पूरी गर्ल गैंग शिम्मरी आउट्फ़िट्स में नजर आई। शहनाज जहां मेहरुन शॉर्ट ड्रेस में नजर आई वही भूमि ने फ्लोर लेंथ गाउन पहना था जिसके फ़्रंट पर टाइगर का प्रिंट था वैसे भूमि की लुक से लग एम्प्रेस थे। डॉली, कुशा और शिवानी की लुक भी पसंद की गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

अनिल कपूर की दोनों बेटियां सोनम कपूर और रिया कपूर दोनों ही हब्बी के साथ पोज देती दिखी लेकिन दोनों की ड्रेसअप को ही लोगों ने ट्रोल किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

रिया तो कुछ ज्यादा ही बड़े साइज के पर्पल कोट में नजर आई जबकी सोनम ने ग्रीन ब्लेजर कोट के साथ मैचिंग स्कर्ट पहनी थी लेकिन लोगों को दोनों का लुक अच्छा नही लगा। 

वैसे अनन्या पांडे एक दम स्टाइलिश अन्दाज़ में बाज़ी मारती है लेकिन इस इवेंट में वह एक दम कैजुअल लुक में पहुँची । देखकर लोग हैरान भी हुए और खुश भी, लोगों को अच्छा लगा कि डीसेंट लुक में भी नजर आई।


करण कुंद्रा भी नागिन तेजस्वी प्रकाश के साथ पहुंचे लेकिन लोगों का ध्यान करण की डैशिंग लुक पर था। तेजा की ब्लैक एंड वाइट लुक कुछ खास नही लगी

अनिता हसनंदानी,  शॉर्ट ड्रेस और अप्पर जैकेट पहने एकदम कूल लुक में पहुँची।

अंकिता ने ऑफ शोल्डर ओंब्रे स्टाइल मल्टी कलर्ड ड्रेस पहनी थी। टीवी सीरीयल परिणीति की स्टार इवेंट में नजर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

फ़ातिमा सना शेख़, सानिया मल्होत्रा, फ़राह और साजिद खान जैसे कई बड़े चेहरे इवेंट में दिखे। राजकुमार राव और पत्रलेखा भी वेस्टर्न ड्रेसअप में ही नजर आए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

Content Writer

Vandana