Jio World Plaza की ओपनिंग पर सज-धज कर पहुंचे बी-टाउन सितारे, सब पर भारी पड़ी सोनम कपूर

punjabkesari.in Wednesday, Nov 01, 2023 - 12:24 PM (IST)

बीती रात देश के फेमस बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने मुंबई के सबसे बड़े मॉल जियो वर्ल्ड प्लाजा की ओपनिंग की है। यह मॉल नवंबर से पब्लिक के लिए खुल जाएगा। ऐसे में ओपनिंग को और भी खास बनाने के लिए कई बॉलीवुड सितारों ने इवेंट में शिरकत की। दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, करीना कपूर, कैटरीना कैफ, माधुरी दीक्षित, सलमान खान समेत कई बी-टाउन हस्तियां ओपनिंंग सेरेमनी में पहुंची। तो चलिए डालते हैं सभी के लुक पर एक नजर....

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

सबसे पहले बात करते हैं दीपिका पादुकोण की। एक्ट्रेस इवेंट में वेस्टर्न लुक में दिखी। उन्होंने ग्रे कलर की ऑफ शॉल्डर ड्रेस पहनी। गले में सिंपल नेकपीस, मैचिंग ईयररिंग्स, बालों में बन, ब्लैक शूज और डॉर्क मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया।

आलिया भट्ट इवेंट में ब्लैक कलर के ऑफ शॉल्डर गाउन में पहुंची। बालों को खुला छोड़, मिनिमल मेकअप, कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहन एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया।  

कैटरीना कैफ ब्लैक प्रिंट फ्लोरल हाई स्लिट गाउन में दिखी। बालों को खुला छोड़, लाइट मेकअप और मैचिंग हील्स के साथ एक्ट्रेस काफी प्यारी लगी। 

पटौदी खानदान की बहु करीना कपूर भी काफी सज-धज कर इवेंट में पहुंची। उन्होंने गोल्डन शिमरी पेंट सूट पहना, मैचिंग ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप और बालों को खुला छोड़ करीना बहुत ही सुंदर दिख रही थी।

फैशनिस्टा कहलाई जाने वाली सोनम ने इवेंट की सारी लाइमलाइट चुरा ली। एक्ट्रेस गोल्डन कलर मल्टी कलर के लहंगे में दिखी। इसके साथ उन्होंने मल्टी कलर की चोली और हैवी दुपट्टा कैरी किया। गले में गोल्डन नेकलेस, बालों में बन और डॉर्क मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

करीशमा कपूर ऑल रेड लुक में नजर आई। एक्ट्रेस ने इंडो वेस्टर्न ड्रेस कैरी की। रेड टॉप के साथ वह नेट के प्लाजो में दिखी। इसके साथ उन्होंने मैचिंग जैकेट पहनी। गले में नेकपीस, रेड लिपस्टिक और बालों की पोनी बनाकर अपना ऑवरऑल लुक करिश्मा ने कंप्लीट किया।

सारा अली खान गोल्डन ड्रेस में नजर आई। क्रॉप टॉप के साथ फिश कर्ट स्कर्ट में वह काफी प्यारी लगी। बालों में बन बनाकर सिंपल लुक में उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया। 

जाह्नवी कपूर भी इवेंट में सज-धज कर पहुंची। उन्होंने सिल्वर कलर के क्रॉप टॉप के साथ फिश कट स्कर्ट पहनी। ऊपर लॉन्ग जैकेट लिए जाह्नवी सबसे अलग नजर आई। गले में पर्पल नेकपीस और मैचिंग लिपस्टिक के साथ उन्होंने अपना लुक कंप्लीट किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

शहनाज गिल इवेंट में रेड कलर के गाउन में दिखी। बैलून स्लीव्स गाउन के साथ मैचिंग लिपस्टिक, डॉर्क मेकअप और बालों में बन बनाकर एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया। 

श्रीवल्ली गर्ल रश्मिका गोल्डन गर्ल बने इवेंट में पहुंची। उन्होंने गोल्डन गाउन पहना जिसके पीछे लंबी केप थी। मैचिंग हील्स, गले में सिपंल नेकपीस और बालों को खुला छोड़ एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया। 

एक्ट्रेस शनाया कपूर ब्लैक कलर के गाउन में दिखी। गले में डायमंड नेकपीस, बालों को खुला छोड़ एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया। 

नोरा फतेही रेड कलर की साड़ी में दिखी। साड़ी में लगी लॉन्ग कैप उनकी खूबसूरती पर चार-चांद लगा रही थी। बालों को खुला छोड़, डॉर्क मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया। एक्ट्रेस ने कानों में ग्रीन ईयररिंग्स पहने जिसमें वह काफी सुंदर नजर आई। 

भूमि पडनेकर ब्लैक कलर के ऑफ शॉल्डर गाउन में दिखी। इस गाउन की बाजू काफी स्टाइलिश थी। कानों में सिंपल ईयररिंग्स और बालों में बन बनाकर एक्ट्रेस ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया। 

बॉल्डनेस का तड़का लगाने वाली मलाइका इवेंट में भी बॉल्ड अवतार में दिखी। एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का ट्रांसपेरेंट गाउन पहना। गले में नेकपीस, बालों में बन, डॉर्क मेकअप और हाथों में कल्च लिए माला काफी एलीगेंट दिखी। 

माधुरी दीक्षित पति श्रीरामनेने के साथ दिखी। लुक की बात करें तो धक-धक गर्ल ने सिल्वर शिमरी पेंट सूट पहना, कानों में ग्रीन ईयररिंग्स और बालों की पॉनी करके उन्होंने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया। वहीं उनके पति नेने ब्लैक कलर के पेंट सूट में काफी हैंडसम दिखे। 

सुनील शेट्टी बेटी आथिया संग नजर आए। आथिया के लुक की बात करें तो उन्होंने कलर्ड पैंट सूट के साथ ब्लैक क्रॉप टॉप पहना। बालों में बन और कानों में कलरफुल ईयररिंग्स पहन एक्ट्रेस एकदम बॉसी लुक में दिखी। वहीं सुनील शेट्टी ग्रे ब्लू पेंट कॉट में हैंडसम दिखे।

हरनाज संधू इवेंट में ब्लैक शॉर्ट ड्रेस पहने पहुंची। बालों को खुला छोड़ और कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स डाल एक्ट्रेस काफी प्यारी लग रही थी। उनके साथ सारा अली खान के रुमर्ड ब्वॉयफ्रैंड वीर पहाड़िया दिखे। वीर ने ब्लैक कलर का कॉट पैंट पहना। दोनों साथ में ट्विनिंग करते हुए दिखे।

एक्ट्रेस अलाया एफ ब्लैक कलर के बॉडी फिटेड गाउन में दिखी। डॉर्क मेकअप, गले में मैचिंग नेकपीस और बालों में हल्के कर्ल डाल एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया।   

तमन्ना भाटिया ब्वॉयफ्रैंड विजय वर्मा के साथ दिखी। एक्ट्रेस ऑल व्हाइट लुक में दिखी। गले में सिल्वर नेकपीस, डॉर्क मेकअप और मैचिंग हील्स के साथ उन्होंने अपना लुक कंप्लीट किया। वहीं विजय  वर्मा ब्लैक व्हाइट स्ट्रीप्ड प्रिंट पैंट कॉट में नजर आए। 

मॉनी रॉय पिंक कलर के गाउन में दिखी। गले में पर्ल नेकपीस, बालों में कर्ल और हाथों में कल्च लिए एक्ट्रेस बेहद प्यारी दिखी। 

राजकुमार राव पत्नी पत्रलेखा के साथ दिखे। एक्टर ने ब्लैक व्हाइट प्रिंट पेंट कॉट पहना तो वहीं उनकी पत्नी पत्रलेखा व्हाइट स्ट्रिप्ड गाउन में दिखी। मैचिंग ईयररिंग्स और बालों में पॉनी बनाकर एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया।  

श्वेता बच्चन ऑल ब्लैक लुक में दिखी। गले में एमराल्ड नेकपीस, बालों को खुला छोड़, हाथों में कल्च और डॉर्क मेकअप में श्वेता काफी प्यारी नजर आई। 

सौफी चौधरी वन साइडेड पर्पल गाउन में दिखी। बालों में कर्ल, कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, सिल्वर हील्स, मैचिंग हैंडबैग के साथ सौफी काफी अच्छी नजर आई।  

पूजा हेगड़े ब्राउन कलर के गाउन में दिखी। सिल्वर हील्स, बालों को खुला छोड़ और डॉर्क मेकअप के साथ एक्ट्रेस सिंपल सॉबर लुक में भी काफी प्यारी लगी। 

लव बर्ड्स जेनेलिया और रितेश भी इवेंट में दिखे। जेनेलिया ने पिंक कलर का पेंट सूट पहना। जिसके ऊपर रेड कलर का प्रिंट था। वही एक्ट्रेस की ड्रेस में लगी लॉन्ग केप उनके लुक में चार-चांद लगा रही थी। वहीं रितेश देशमुख रेड कलर के पेंट कॉट सूट में नजर आए।

मानुषी चिल्लर ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में दिखी। डॉर्क मेकअप, हाथों में छोटा सा हैंडबैग, मैचिंग हील्स और डॉर्क मेकअप के साथ मिस वर्ल्ड ने अपना लुक कंप्लीट किया। 

नुसरत भरुचा पर्पल कलर की ऑफ शॉल्डर शॉर्ट ड्रेस में दिखी। गले में सिल्वर नेकलेस, बालों को खुला छोड़ एक्ट्रेस ने लुक सिंपल ही रखा।  

डायना पेंटी ब्लैक कलर की ड्रेस में दिखी। एक्ट्रेस ने ब्लैक टॉप के साथ धोती स्कर्ट पहनी। बालों को खुला छोड़ और डॉर्क मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया।

बनीता संधु इवेंट में रेड पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस में दिखी। कानों में सिल्वर ईयररिंग्स, बालों में बन और मैचिंग हैंडबैग के साथ बनीता ने काफी सुंदर दिखी।

सलमान की बहन अर्पिता खान ब्लैक गोल्डन गाउन में दिखी। हाथों में गोल्डन हैंडबैग और बालों को खुला छोड़ अर्पिता ने अपना लुक कंप्लीट किया।

शरावरी वाग पिंक पीच वन शॉल्डर गाउन में दिखी। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, हील्स, बालों का बन बनाकर एक्ट्रेस इवेंट में पहुंची। 

श्रुति हासन पर्पल ऑफ शॉल्डर गाउन में नजर आई। सिल्वर नेकपीस, मैचिंग ईयररिंग्स  और बालों को खुला छोड़ श्रुति ने अपना लुक कंप्लीट किया।  

क्रीतिका कामरा येलो कलर की वन शॉल्डर साड़ी में दिखी। कानों में ब्लैक ईयररिंग्स, हाथों में मैचिंग हैंडबैग और बालों को खुला छोड़ एक्ट्रेस काफी सुंदर दिखी। 

चित्रागंधा सिंह व्हाइट गाउन में दिखी। एक्ट्रेस ने गोल्डन नेकपीस पहना जिसने सबका ध्यान खींच लिया। 

एक्ट्रेस वामिका कब्बी येलो कलर के गाउन में दिखी। मैचिंग ईयररिंग्स, बालों का लूज हेयरस्टाइल बनाकर एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया।  

पूनम सिन्हा बेटे लव के साथ दिखी। एक्ट्रेस ने मैरुन साड़ी, मैचिंग हैंडबैग, नेकपीस और कानों में ईयररिंग्स पहन अपना लुक कंप्लीट किया। वहीं सोनाक्षी के भाई ब्लैक पेंट सूट और पर्पल कॉट में दिखे।

हंसिका मोटवानी पति सोहेल संग दिखी। यहां एक्ट्रेस ने ग्रे सिल्वर स्किन कलर की ड्रेस में दिखी। वहीं बालों को खुला छोड़, मैचिंग हैंडबैग और मैचिंग हील्स के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया। वहीं उनके पति व्हाइट शर्ट और ब्लैक पेंट में हैंडसम दिखे।  

सुनील शेट्टी के पत्नी भी इवेंट में दिखी। उन्होंने ब्लैक कलर का पेंट सूट पहना, रेड नेकपीस, मैचिंग ईयररिंग्स और हाथों में हैंडबैग लिए अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया। 

रणवीर सिंह पूरे मस्तीभरे अंदाज में इवेंट में पहुंचे। एक्टर ने ब्लैक कॉट के साथ धोती स्कर्ट पहनी। ऑल ब्लैक लुक में उनका हैंडसम अंदाज देखने को मिला। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

अर्जुन कपूर भी ऑल ब्लैक लुक में इवेंट में पहुंचे।

करण जौहर मैरुन वेलवेट जैकेट और ब्लैक पेंट में नजर आए। 

भाईजान सलमान खान भी इवेंट में दिखे। एक्टर ने ब्लैक कलर का कॉट पैंट पहना और रेड पैंट पहनी। 

क्रिकेटर हरभजन मान पत्नी गीता बसरा संग ट्विनिंग करते दिखे। दोनों ने पर्पल कलर पहना था। जहां गीता शिमरी पर्पल गाउन, कानों में छोटे ईयररिंग्स और डॉर्क मेकअप में दिखी। वहीं हरभजन मान पर्पल कोट पैंट में नजर आए।

सलमान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री ब्लू हाई स्लिट गाउन में दिखी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

खुशी कपूर ब्लैक कलर की शॉर्ट फ्रॉक पहने और डायमंड नेकलेस के साथ इवेंट में दिखी।  


 

Content Writer

palak