Heeramandi Screening: ट्रैडिशनल लुक में दिखी बी-टाउन हसीनाएं, आलिया ने दिए मां और सास संग पोज

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 12:22 PM (IST)

बीती रात बी-टाउन में संजय लीला भंसाली की वेब सीरिज 'हीरामंडी' की स्क्रीनिंग रखी गई। इस स्क्रीनिंग में सीरीज की पूरी स्टारकास्ट के अलावा कई बड़े सितारों ने शिरकत की। शाम की खास बात यह रही की ज्यादातर बी-टाउन हसीनाएं इस दौरान ट्रैडिशनल लुक में ही नजर आई। किसी ने साड़ी तो किसी न इस दौरान सूट पहना। तो चलिए डालते हैं सबके लुक पर एक नजर। 

सबसे पहले बात करतें हैं स्टारकास्ट की। सोनाक्षी सिन्हा ब्लैक कलर की साड़ी में दिखी जिसके साथ उन्होंने हैवी ईयररिंग्स वियर किए, माथे पर बिंदी और बालों में बन बनाकर अपना लुक कंप्लीट किया। अदिति राव हैदरी मल्टी कलर के फ्रॉक सूट में दिखी इसके साथ उन्होंने हैवी ईयररिंग्स वियर किए और बालों को खुला छोड़ा। मनीषा कोइराला रेड और ग्रीन कलर के सूट में नजर आई, कानों में ईयररिंग्स, बालों में बन और डॉर्क मेकअप के साथ वह काफी सुंदर दिखी। ऋचा चड्ढा ने ब्लैक रेड गोल्डन वर्क साड़ी पहनी जिसके साथ मैचिंग ईयररिंग्स वियर किए। संजीदा शेख ग्रे फ्लोरल साड़ी में दिखी, कानों में ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप और बालों को बांधकर अपना लुक कंप्लीट किया। 

एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा भी इवेंट में नजर आई। रेखा ने गोल्डन कलर की सिल्क साड़ी पहनी, कानों में हैवी ईयररिंग्स, रेड लिपस्टिक, बालों में ब न और सटल मेकअप में उनका लुक बेहद कमाल का था। 

आलिया भट्ट अपनी मां सोनी रजदान और सास नीतू कपूर के साथ पहुंची। आलिया ने स्किन शेड कुर्ते के साथ पीच कलर का प्लाजो वियर किया। कानों में ईयररिंग्स और ओपन हेयर्स में एक्ट्रेस बेहद कमाल दिखी। वहीं उनकी मां सोनी रजदान ने मल्टी कलर की फ्रॉक पहनी, कानों में हैवी ईयररिंग्स और ओपन हेयर्स में अपना लुक कंप्लीट किया। आलिया की सास नीतू कपूर डिफ्रेंट लुक में दिखी। नीतू ने ब्लैक टॉप के साथ, ग्रीन शिमरी वर्क पजामा पहना। गले में नेकलेस, हाथों में बैग लिए नीतू सिंपल सॉबर लुक में बेहद गॉर्जियस दिखी। 

हुमा कुरैशी भी इवेंट में नजर आई। हुमा ने ब्लैक प्रिंटेड अनारकली सूट वियर किया जिसके साथ मैचिंग ईयररिंग्स और बालों में लूज कर्ल किए। 

रश्मिका मंदाना ग्रीन शेड फ्रॉक सूट में दिखी। कानों में हैवी ईयररिंग्स, गोल्डन हील्स, बालों को खुला छोड़ श्रीवल्ली गर्ल का लुक भी बेहद प्यारा था। 

रकुल प्रीत ब्लैक एंड गोल्डन कलर के सूट में नजर आई। इसके साथ उन्होंने कानों में ईयररिंग्स, हाथों में पोटली बैग, मैचिंग पंजाबी जूती वियर की। 

ईशा देओल भी स्क्रीनिंद में दिखी। ईशा ने पिंक एंड गोल्डन कलर का शरारा सूट पहना। इसके साथ उन्होंने मैचिंग ईयररिंग्स और हैंडबैग कैरी किया, डॉर्क मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया।

भूमि पडनेकर गोल्डन टिश्यू वर्क साड़ी में दिखी। ओपन हेयर्स और मिनिमल मेकअप में एक्ट्रेस सिंपल लुक में ही नजर आई।  

अनन्या पांडे ब्लू कलर के सूट में दिखी। माथे पर मैचिंग बिंदी, कानों में ईयररिंग्स और बन बनाए अनन्या का लुक भी यूजर्स को काफी पसंद आया। 

पूजा हेगड़े लाइट पिंक कलर के सूट में दिखी।  कानों में हैवी ईयररिंग्स, माथे पर बिंदी और बालों को खुला छोड़ एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया। 

जेनेलिया डिसूजा प्रिंटेड पेंट सूट में दिखी। गले में नेकपीस, कानों में ईयररिंग्स और ओपन हेयर्स में जेनेलिया का लुक भी काफी अच्छा था। 

मृणाल ठाकुर व्हाइट कलर की साड़ी में दिखी। हाथों में मैचिंग पोटली बैग और बालों में हल्के कर्ल डाल एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया। 

Content Writer

palak