एकता कपूर की दीवाली पार्टी में लगा स्टार्स का मेला, B Town Actress ने बिखेरा हुस्न का जलवा

punjabkesari.in Saturday, Nov 11, 2023 - 01:30 PM (IST)

इन दिनों सिर्फ आम ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी दीवाली का जश्न देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड एक्टर्स आए दिन दीवाली पार्टीज में शामिल होते हुए नजर आ रहे हैं। मनीष मल्हौत्रा, रमेश तौरानी के बाद अब बीती रात एकता कपूर ने दीवाली पार्टी होस्ट की। इस दीवाली पार्टी में टीवी सेलेब्स से लेकर बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुई। तो चलिए डालते हैं इन सबके लुक पर एक नजर....

सबसे पहले बात करते हैं पार्टी की होस्ट एकता कपूर की। एकता पार्टी में वेस्टर्न ड्रेस पहने हुए नजर आई। उन्होंने ब्लैक प्रिंटेड कलर की लॉन्ग जैकेट के साथ रेड पजामा और शिमरी गोल्डन टॉप पहना। कानों में सिल्वर ईयररिंग्स, बालों को खुला छोड़ और डॉर्क मेकअप के साथ एक्ट्रेस काफी सुंदर दिखी। वहीं उनके भाई तुषार कपूर ब्लैक कलर के कुर्ता पजामा में बेहद हैंडसम दिखे। 

मौनी रॉय पेस्टल कलर के लहंगे में दिखी जिसका ब्लाउज स्ट्राइप में था। गले में नेकलेस, मैचिंग टीका और बालों को खुला छोड़ मौनी रॉय काफी प्यारी लगी। 

मृणाल ठाकुर ब्लैक बॉटल ग्रीन कलर के लहंगे में दिखी। बालों को खुला छोड़ सिंपल सॉबर लुक में उनका लुक फैंस को काफी पसंद आया।

अमायरा दस्तूर पिंक फ्लोरल लहंगे में दिखी जिसके साथ उन्होंने कानों में मैचिंग ईयररिंग्स और नेकपीस वियर किया। बालों को खुला छोड़, हाथों में पोटली बैग, डॉर्क मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया। 

नुसरत भरुचा आईवरी कलर की नेट ड्रेस में दिखी। गले में नेकपीस, कानों में ईयररिंग्स और ओपन हेयर्स में नुसरत काफी गॉर्जियस दिखी।

शनाया कपूर पार्टी में मां महीप कपूर के साथ पहुंची। शनाया ने मल्टी कलर का लहंगा, कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप में अपना लुक कंप्लीट किया तो वहीं उनकी मां ब्लू साड़ी और रेड ब्लाउज में दिखी। मैचिंग ईयररिंग्स, बालों को खुला छोड़ वह भी काफी सुंदर दिखी।

ईशा देओल पार्टी में ग्रे कलर के प्रिंटेड लहंगा और मैचिंग ब्लाउज में दिखी। गले में नेकपीस, ओपन हेयर्स और डॉर्क मेकअप में ईशा भी काफी सुंदर दिखी। 

दिशा पटानी ग्रीन कलर की सॉटन साड़ी में नजर आई। बालों में कर्ल रेड लिपस्टिक और डॉक मेकअप में वह भी काफी सुंदर नजर आई।

रिद्धि डोगरा थ्री पीस सूट में नजर आई। सी ग्रीन कलर के प्लाजो, मैचिंग जैकेट और गोल्डन क्रॉप टॉप में वह काफी प्यारी दिखी। गले में मैचिंग नेकपीस, बालों को खुला छोड़ और डॉर्क मेकअप में रिद्धि ने अपना लुक कंप्लीट किया। 

सनी लिओनी ब्लैक प्रिंटेड लहंगे में दिखी। हाथों में हैंडबैग, डॉर्क मेकअप, गले में मैचिंग नेकपीस के साथ वह भी काफी सुंदर दिखी। वहीं उनके पति डेनिअल ब्लैक कुर्ता पजामा और मैचिंग ब्लेजर में नजर आए। 

सोनाली बेंद्रे भी पति के साथ दिखी। एक्ट्रेस ने ऑरेंज पिंक कलर का फ्रॉक सूट पहना। हाथों में गोल्डन नेकपीस, बालों को कर्ल और डॉर्क मेकअप में सोनाली भी काफी सुंदर दिखी। वहीं उनके पति ब्लू कलर के कुर्ते और व्हाइट पजामा में दिखे। 

अनन्या पांडे ऑफ शॉल्डर पिंक साड़ी में दिखी। कानों में गोल्डन ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप और बालों को खुला छोड़ एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया।

हुमा कुरैशी सिल्वर कलर के लहंगे में नजर आई। कानों में ग्रीन ईयररिंग्स, मैचिंग पोटली बैग और डॉर्क मेकअप में एक्ट्रेस ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया।

कृति सेनन ब्लैक कलर की लहंगा चोली में दिखी। कृति के लहंगे की चोली काफी डिफ्रैंट थी। गले में ग्रीन नेकलेस, कानों में ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप, हाथों में ऑक्सीडाइज्ड बैंग्लस पहने कृति भी काफी प्यारी नजर आई। 

शिल्पा शेट्टी बहन शमिता और पति राज कुंद्रा के साथ दिखी। शिल्पा ने ब्लैक कलर की फ्रॉक के साथ शॉर्ट जैकेट, हाथों में पोटली बैग, गले में नेकलेस, मैचिंग नेकपीस, बालों को खुला छोड़ अपना लुक कंप्लीट किया वहीं उनकी बहन शमिता रेड कलर की धोती स्टाइल साड़ी में दिखी। मैचिंग हैंडबैग, कानों में सिंपल नेकपीस, बालों को खुला छोड़ अपना लुक कंप्लीट किया। वहीं उनके पति राज कुंद्रा ब्लैक कलर के कुर्ता पजामा में दिखे।

निमरत कौर ऑरेंज कलर के लहंगे ब्लाउज में दिखी। मैचिंग ईयररिंग्स में एक्ट्रेस काफी सुंदर दिखी।  

अवनीत कौर स्किन कलर के फ्लोरल लहंगे में दिखी। मैचिंग नेकपीस, हैंडबैग और कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहन एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया। 

Content Writer

palak