कोरोना वॉरियर्स को आयुष्मान का सैल्यूट, कविता शेयर कर कहा -, '' हमें तो सिर्फ घर पर..

punjabkesari.in Saturday, Apr 11, 2020 - 10:08 AM (IST)

कोरोनावायरस की जंग जारी है ऐसे में हमारे कोरोना वॉरियर्स का हौसला बढ़ाने के लिए बॉलीवुड स्टार्स कोई मैका नही छोड़ रहे है। हाल ही में हमारे हिंदी सिनेमा के मल्टी टास्कर  आयुष्मान खुराना ने कोरोना वॉरियर्स के लिए एक बेहद प्यारी सी कविता पेश की। इन दिनों आयुष्मान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है व आए दिन अपनी कविताएँ लोगों के साथ शेयर करते दिखाई देते है।

PunjabKesari

आयुष्मान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर स्वास्थ्य सेवा कार्यकर्ताओं, पुलिसकर्मियों, सुरक्षा गार्डों और स्वच्छता कर्मियों सहित सभी फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं के प्रति आभार को व्यक्त करते हुए एक कविता लिखकर सुनाई।वह कहते है कि, ' ये कविता उन योद्धाओं के लिए है जो मोर्चे पर सामने खड़े होकर हमारे लिए लड़ रहे है, हमारे परिवारों के लिए अपनी जान जोखिम में डाल रहे है। वह कहते है कि मैनें अपनी ओर से आभार प्रकट करते हुए इसे लिखा है, मैं आपको सलाम करता हूं पूरा देश आपको सलाम करता है जय हिंद। ' 

 

आयुष्मान की ये कविता सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई। फैंस के अलावा ऋतिक रोशन और कृति सेनन जैसे कलाकारों को भी आयुष्मान की ये कविता काफी पसंद आई है लोगों को ये कविता खूब पंसद आई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static