गणेश विसर्जन के बाद सफाई अभियान में जुटे  आयुष्मान खुराना, समुद्र तटों से उठाया कचरा

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2024 - 02:24 PM (IST)

नारी डेस्क:  गणेश विसर्जन के बाद, अभिनेता आयुष्मान खुराना ने समुद्र तटों की सफाई के लिए मुंबई के वर्सोवा समुद्र तट पर सफाई अभियान चलाया। उन्होंने कहा कि भविष्य के लिए पर्यावरण की रक्षा के लिए सचेत प्रयास करना महत्वपूर्ण है। उनका कहना है कि  हमें हमेशा अपने त्योहारों को इस बात को ध्यान में रखते हुए मनाना चाहिए कि यह हमारे ग्रह को कैसे प्रभावित करता है और एक हरियाली भरे कल के लिए अपने कार्यों की बेहतर योजना बनानी चाहिए।


समुद्र तट सफाई अभियान में आयुष्मान ने कहा- "हमारे पर्यावरण पर नज़र रखना और भविष्य के लिए इसे बचाने के लिए सचेत प्रयास करना बहुत महत्वपूर्ण है। " आयुष्मान  महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस के साथ सफाई अभियान  में शामिल हुए। उन्होंने कहा- सफाई अभियान महत्वपूर्ण था क्योंकि मुंबई के समुद्र तट अक्सर त्योहारों के बाद प्रभावित होते हैं और समुद्री जीवन के लिए खतरे पैदा करते हैं। 

PunjabKesari
एक्टर ने कहा- "आज इतनी बड़ी संख्या में बच्चों और हमारे युवाओं को यहां आते देखना बहुत खुशी की बात है , मुझे यह जानकर बहुत गर्व है कि हमारे देश का कल हमारे पर्यावरण की रक्षा के महत्व को समझता है और आज यहां आया है, इस अच्छे काम को जारी रखें!" वायरल वीडियो को देख कर फैंस एक्टर की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

PunjabKesari
साफ-सफाई के बाद आयुष्मान खुराना ने ‘पानी दा’ गाने से पूरा माहौल ही बदल दिया। गणपति विसर्जन कार्यक्रम के बाद हुए इस सफाई अभियान में आयुष्मान खुराना के साथ कई अन्य दिग्गज हस्तियां भी नजर आईं। लोगों का योगदान देखकर एक्टर ने कहा-  'आज ऐसा महसूस हो रहा है कि हमारा भारत जाग गया है। हमारे पास रहने के लिए केवल एक ही ग्रह है। हम पृथ्वी के बिना जीवित नहीं रह सकते, लेकिन पृथ्वी मनुष्यों के बिना जीवित रह सकती है'। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static