Wedding Decor! डैकोरेशन की साइकिल थीम जो मोह लेगी हर किसी का दिल

punjabkesari.in Tuesday, Sep 04, 2018 - 12:45 PM (IST)

शादी में पहुंचे सभी गेस्ट की नजरें सबसे पहले वैडिंग डैकोरेशन पर जाती है, जिससे वह शादी के स्टेटस का अंदाजा लगा लेते है। वैसे तो शादियों के सीजन में डैकोरेशन की थीम्स भी काफी है जो लोगों को खूब इम्प्रैस भी कर रही हैं लेकिन साइकिल थीम्ड भी शादी ट्रैंड का हिस्सा बन चुकी हैं। 

 


मेहंदी फंक्शन हो वैडिंग डैकोरेशन, साइकिल थीम्ड आपकी हर फंक्शन को यूनिक बना देगी। पुरानी साइकिल को आप अलग-अलग तरीके से सजाकर मेहमानों का स्वागत कर सकते है या उन्हें शादी की सजावट का अहम हिस्सा बना सकते है। यकीन मानिए शादी में साइकिल डैकोरेशन की थीम लोगों को काफी पसंद आएगी और सभी आपकी शादी को यादगार बना कर रखेंगे। 

फूलों को तो शादी की सजावट का अहम हिस्सा माना जाता है। तो क्यों न आप साइकिल को फूलों से सजाए और वैडिंग का हिस्सा बनाएं। इसके लिए आपके अलग-अलग तरह के फूलों का इस्तेमाल कर सकते है जो वैडिंग डैकोरेशन के लिए ज्यादा इस्तेमाल किए जाते हो। 

फ्रैश फूलों से भी साइकिल को डैकोरेट करें। इससे शादी का माहोल न केवल खुशबूदार बनेगा बल्कि इससे शादी की लोकेशन भी काफी खूबसूरत लगेगी। 

मेहमानों के वेलकम के लिए इस तरह साइकिल को सजाए। मेहमान भी खुश हो जाएंगे। 

साइकिल को फूलों से अच्छे से कवर करें। फिर इसके साथ फूलों से सजी अम्ब्रेला अटेच करें जो काफी अच्छा तरीका है।

मेहंदी फंक्शन के दौरान भी आप साइकिल थीम ट्राई कर सकते हैं जो इन दिनों खूब चलन में है। जिस थीम पर आपक मेहंदी फंक्शन का स्टेज जाने जा रहे है, उसी थीम से साइकिल सजाए और स्टेज के पास रखें। 

रेट्रो स्टाइल साइकिल को इस तरह फूलों से सजाकर वैडिंग डैकोरेशन को खूबसूरत लुक दें। 

इस तरह वॉल को अम्ब्रेला के साथ सजाए। साइकिल से इस लोकेशन को यूनिक लुक दें। 

 

Content Writer

Sunita Rajput