थाईलैंड वेकेशन से Avneet ने शेयर की तस्वीरें, पूल साइड एरिया में जूस एंजॉय करती दिखी एक्ट्रेस

punjabkesari.in Sunday, Jul 09, 2023 - 05:29 PM (IST)

टीवी की दुनिया से फैंस के दिलों में जगह बनाने वाली अवनीत कौर इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म 'टीकू वेड्स शेरु' से अपना बॉलीवुड में डेब्यू किया है। ऐसे में अब इसी बीच एक्ट्रेस वेकेशन मनाने थाईलैंड पहुंची हैं। अपने वेकेशन ट्रिप से अवनीत कौर ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें फैंस का काफी प्यार मिल रहा है।

पूल साइड एरिया में बैठी दिखी अवनीत 

अवनीत कौर के द्वारा शेयर की गई तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। ब्लैक कलर की बिकनी में एक्ट्रेस काफी हॉट नजर आ रही हैं। स्वीमिंग पूल के साइड पर बैठी एक्ट्रेस जूस पीती नजर आ रही हैं। कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस की तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं। 

फूड की भी शेयर की तस्वीरें 

इसके अलावा अवनीत ने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें वह फूड आइटम्स नजर आ रही हैं। तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया कि -  'बस अपने काम से काम रख रही हूं, नजारे का आनंद ले रही हूं और नाश्ता कर रही हूं।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

फैंस ने बरसाया प्यार 

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस अवनीत की तस्वीरों पर प्यार बरसाते दिख रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'बहुत सुंदर'। 

अन्य ने कहा कि - 'सक्सेसफुल एक्ट्रेस में से एक अवनीत साथ में हर्ट वाला इमोजी शेयर किया।' 

एक ने कहा कि - 'क्यूटी कौर ।' 

नवाजुद्दीन के साथ इश्क लड़ाती दिखी अवनीत 

फिल्म 'टीकू वेड्स शेरु' में अवनीत कौर ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ रोमांस किया है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है और इसमें सभी को एक्ट्रेस की एक्टिंग काफी पसंद आई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

 

Content Writer

palak