क्या ''बालिका वधू'' की आनंदी ने कर ली शादी? वेडिंग फोटो देख फैंस को लगा झटका

punjabkesari.in Sunday, Mar 28, 2021 - 11:48 AM (IST)

टीवी सीरियल 'बालिका वधू' में आनंदी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अविका गौर को आज किसी पहतान की जरूरत नहीं है। अपनी बाॅडी ट्रांसफाॅर्मेशन के बाद अविका बेहद बोल्ड और ग्लैमरस अवतार में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं इन दिनों एक्ट्रेस की एक लेटेस्ट पोस्ट चर्चा में बनी हुई है। जिसमें एक्ट्रेस क्रिश्चन ब्राइड के लुक में नजर आ रही हैं। वहीं उनके साथ एक्टर आदिल खान भी दिखाई दे रहे हैं। 

उनकी यह तस्वीर सामने आने के बाद से दोनों की शादी की चर्चा तेज हो गई है। वहीं फैंस उन्हें शादी की बधाई तक देने लगे हैं। अविका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और आदिल की तस्वीर शेयर की है। जिसमें दोनों शादी के जोड़े में एक-दूसरे का हाथ थामे हुए हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

 

उनकी फोटो की बैकग्राउंड में चर्च का नजारा देखा जा सकता है। फैंस अविका का इस तस्वीर को देख कर चौंक गए तो वहीं कुछ उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं। 

फैंस के रिएक्शन 

 

 

 

 

 

क्या है तस्वीर के पीछे का सच?

बता दें अविका ने जो तस्वीर शेयर की है वो उनके अपकमिंग गाने की है। रियल में दोनों की शादी नहीं हुई है। यह उनकी आने वाली म्यूजिक वीडियो का एक सीन है। गाने का नाम 'कादिल' बताया जा रहा है। इस म्यूजिक वीडियो में अविका और कादिल एकसाथ रोमांस करते दिखाई देंगे।

Content Writer

Bhawna sharma