बुआ ईशा ने करण देओल के नाम लिखा लवली नोट, मां के कारण नहीं गई भतीजे की शादी में !

punjabkesari.in Thursday, Jun 22, 2023 - 10:46 AM (IST)

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी में एक अलग ही धूम देखने को मिली थी। करण और दृशा आचार्य की रिसेप्शनप में  बॉलीवुड सितारों ने रंग जमाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी। इन मेहमानों के बीच सभी की नजरें हेमा मालिनी और उनकी दोनों बेटियों काे ढूंढ रही थी, लेकिन वह कही नहीं दिखाई दी। 


प्री वेडिंग सेरेमनी से लेकर शादी तक के किसी फंक्शन में हेमा मालिनी का परिवार शामिल नहीं हुआ।  पहले खबरें थे कि धमेंद्र की दूसरी पत्नी इस शादी का हिस्सा नहीं बनेंगी लेकिन उनकी बड़ी बेटी ईशा देओल जरूर आएगी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। भले ही ईशा करण को  आर्शीवाद देने ना पहुंची, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए न्यूली मैरिड कपल को शुभकामनाएं दी हैं।


धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बड़ी बेटी ईशा देओल ने इंस्टा स्टोरी शेयर करते हुए लिखा- "बधाई हो करण और द्रिशा। कामना है कि आप जीवन भर साथ और खुश रहें।" ऐसी खबरें थीं कि ईशा देओल को शादी के लिए इनवाइट किया गया था, लेकिन मां हेमा मालिनी को निमंत्रण ना मिलने के चलते वह भी देओल परिवार के खास दिन में शामिल नहीं हुई। 


कहा जाता है कि ईशा का अपने सौतेले भाईयों को साथ अच्छा बॉन्ड है भले ही ये साथ में स्पॉट नहीं होते। बता दें कि धर्मेंद्र ने प्रकाश गौर से 19 साल की उम्र में शादी की थी। धर्मेंद्र और प्रकाश के 4 बच्चे हैं सनी, बॉबी, विजीता और अजीता। धर्मेंद्र ने फिर हेमा मालिनी से दूसरी शादी की थी और दोनों की 2 बेटी ईशा और अहाना हैं।


बता दें कि शादी के इतने सालों बाद भी हेमा आज तक अपने ससुराल में नहीं गई और ना ही उन्होंने कभी इस बात जिद्द की और ना ही धर्मेंद्र को अपने पहले परिवार से मिलने से रोका। धर्मेंद्र ने भी अपने पहले और दूसरे परिवार व बच्चों की जिम्मेदारियों को बखूबी संभाला। हेमा ने अपनी बायोग्राफी में बताया था कि उनके अपनी सास से  रिश्ते बहुत ही अच्छे रहे। 
 

Content Writer

vasudha