इन स्टाइलिश Dressing Table से घर को दें अट्रैक्टिव लुक

punjabkesari.in Sunday, Feb 04, 2018 - 04:12 PM (IST)

आजकल हर कोई जरूरतों के अनुसार तरह-तरह का सामान खरीदता है। वैसे तो हर किसी को तैयार होने के लिए ड्रैसिंग टेबल की जरूरत होती है लेकिन लड़कियों को इसकी ज्यादा आवश्यकता होती है। अक्सर ड्रैसिंग टेबल खरीदते समय आप कन्फ्यूज हो जाते है कि कौन-सी खरीदे। सामान रखने के साथ-साथ ड्रैसिंस टेबल घर की डेकोरेशन में भी अहम रोल निभाता है। इसलिए सही ड्रैसिंग टेबल का चुनाव बहुत जरूरी है। आज हम आपको कुछ ऐसे डिजाइन्स बताएंगे, जिससे आप आसानी से इसे खरीद सकती है। तो आइए जानते है कि घर के लिए किस तरह ड्रैसिंग टेहबल सही रहते है।

 

1. कॉम्पैक्ट ड्रैसिंग टेबल


जिन लोगों के घर छोटे होते हैं उन के लिए कॉम्पैक्ट ड्रैसिंग टेबल बेस्ट ऑप्शन है। इसे आप कहीं पर भी आसानी से रख सकती है। इसमें सामान रखने के लिए 2-3 बॉक्स होते हैं।

 

2. लूप लौंग ड्रैसिंग टेबल


इसमें सामान रखने के लिए 2 बॉक्स और मिरर लगा होता है। इसके बॉक्स पर कांच लगे होने से यह देखने में काफी स्टाइलिश लगता है। लूप लौंग ड्रेसिंग टेबल बेडरूम को  काफी आकर्षित दिखाता है।

 

3. वर्टिकल ड्रैसिंग टेबल


वर्टिकल शेप की ड्रैसिंग टेबल आपके घर को डिफरेंट लुक देता है। इसकी बहुत-सी वैरायटी आपको मार्किट में आसानी से मिल जाएगी। इसमें सामान रखने के लिए बहुत जगह होती है। 

 

4. एंटीक ड्रैसिंग टेबल


जिन लोगों को एंटीक सामान रखने का शौंक है वो इस तरह के एंटीक ड्रैसिंग टेबल खरीद सकते हैं। आप इनके दरवाजों पर मैटल या किसी ओर तरीके के हैंडल लगा सकते इसे स्टाइलिश लुक दे सकते है।

 

5. विक्टोरियन स्टाइल ड्रैसिंग टेबल


अगर आप अपने बैडरूम को शाही अंदाज देना चाहती हैं तो विक्टोरियन स्टाइल  ड्रैसिंग टेबल बेस्ट है। इसके बॉक्स के दरवाजों पर बारीक डिजाइन बनाई जाती है जो देखने में बहुत सुंदर लगती है।

 

Punjab Kesari