आसिम ने दिया प्यार में धोखा, हिमांशी बोली- फिल्मी था प्रपोजल

punjabkesari.in Friday, Jan 31, 2020 - 04:42 PM (IST)

बिग बाॅस 13 अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। फिनाले से पहले शो में कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करने के लिए उनके घरवाले और फ्रेंडस उनका कनेक्शन बनकर पहुंचे। इसी बीच आसिम रियाज को सपोर्ट करने के लिए हिमांशी खुराना ने बिग बॉस के घर में फिर से एंट्री ली है। इस बार वह आसिम को सपोर्ट करने के साथ ही अपने ब्वाॅयफ्रेंड चाऊ से हुए ब्रेकअप को लेकर भी बात करने आई हैं। यह बात किसी से छुपी नहीं है कि जब हिमांशी ने वाइल्ड कार्ड के तौर पर बिग बाॅस में एंट्री की थी तो उन्हें देखते ही आसिम अपना दिल दे बैठे थे। आसिम कई बार हिमांशी के सामने अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं। पर अब हर कोई जानना चाहता है कि हिमांशी के आने से आसिम की लवस्टोरी में कौन सा नया ट्विस्ट आया, तो चलिए आपको बताते है... 

बिग बाॅस के घर में दोबारा आते ही आसिम ने हिमांशी को प्रपोज कर दिया। वहीं हिमांशी ने आसिम को अभी अपनी फीलिंगस के बारे में खुलकर नहीं बताया है। इससे ये साबित होता है कि हिमांशी इस रिश्ते को लेकर कोई भी जल्दबाजी नहीं करना चाहतीं। इस दौरान हिमांशी ने अपने ब्रेकअप के बारे में आसिम को खुलकर बताया। हिमांशी ने बताया कि मेरे ब्वॉयफ्रेंड ने मुझसे बात करनी बंद कर दी थी। मैंने इस रिश्ते को अपना सबकुछ दे दिया लेकिन बाहर आने के बाद उन लोगों ने एक बार भी मुझसे मेरी खैरियत नहीं पूछी। मैं कमरे में लाश की तरह पड़ी हूं और ऊपर देखे जा रही हूं। चाऊ और मेरे बीच तुम्हारे बारे में रह-रहकर बातें हो जाती थीं। यहीं से दिक्कत होने लगी। जिसके बाद मैंने अलग होने में ही भलाई समझी।

वहीं आसिम के प्रपोजल पर बात करते हुए हिमांशी ने कंटेस्टेंट्स रश्मि को कहा कि उन्हें असीम का प्रपोजल फिल्मी लगा। हिमांशी का ऐसा बिहेवियर बिग बाॅस की एक्स कंटेस्टेंट सना खान को पसंद नहीं आया। सना ने ट्वीट कर लिखा कि हिमांशी जो भी रश्मि से बातें कर रही हैं वो बेवकूफाना है। वो असीम का गेम और उनकी इमेज बर्बाद कर रही हैं। सना ने आगे कहा कि हिमांशी शो में अपना मैटर क्लियर करने आई हैं। वो असीम के वोट्स को खतरे में डाल रही हैं।

अगर बात करें आसिम की निजी जिंदगी की तो सिदार्थ शुक्ला का कनेक्शन बनकर आए विकास गुप्ता ने उनकी लव लाइफ को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। विकास ने शहनाज को बताया कि यहां प्यार मोहब्बत चल रही है और बाहर भी कोई पागल हो रखा है। विकास की बात सुनकर शहनाज़ हैरान रह जाती है। विकास ने आसिम को समझाया कि बाहर जो भी कुछ चल रहा है उसे पहले खत्म करो फिर नया रिलेशनशिप शुरू करो। विकास ने हिमांशी को भी सतर्क रहने के लिए कहा है। अब देखना यह होगा कि आसिम की लव लाइफ का यह खुलासा किताना सच है और कितना झूठ।

Content Writer

Vandana