दूसरी पत्नी संग हनीमून जाने पर Ashih Vidyarthi हुए ट्रोल, यूजर्स बोले - 'पैसा सबकुछ खरीद सकता है'

punjabkesari.in Thursday, Jun 15, 2023 - 06:18 PM (IST)

 

90s में बॉलीवुड के पॉपुलर विलेन रहे चुके आशीष विद्यार्थी  ने बीते दिनों असम की रुपाली बरुआ से शादी कर तहलका मचा दिया था, जहां कुछ फैंस ने उन्होंने इसके लिए सपोर्ट किया, वहीं कुछ लोग 57 साल की उम्र में शादी करने के लिए एक्टर को ट्रोल करने लगे। लेकिन इससे वो कहां पीछे हटने वाले थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए लोगों को मुंह तोड़ जवाब दिया था। अब जहां इस कपल की शादी को 1 महीना होने जा रहा है जो उन्होंनें कुछ नई तस्वीरें फैंन्स के साथ शेयर की हैं, जिसे लोग ने जमकर mixed reaction दिए। 

हनीमून पर गए एक्टर ने शेयर की वाइफ की तस्वीर

आशीष ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम आकाउंट पर पत्नी रूपाली के साथ कुछ नई तस्वीरें  शेयर की हैं, जिसमें वह मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं। इस पोस्ट पर कैप्शन लिखा, "धन्यवाद प्रिय दोस्त, आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए.. आयुकरण बंधु... अलशुकरण जिंदगी। इस खूबसूरत तस्वीर के लिए धन्यवाद टिनटिन।" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashish Vidyarthi Avid Miner (@ashishvidyarthi1)

जमकर ट्रोल हुए एक्टर

जहां पर कई लोगों ने एक्टर के इस पोस्ट की तारीफ की,

 

वहीं कुछ लोग एक्टर को ट्रोल करने लगे। एक ने लिखा- 'सर आपसे मुझे बहुत कुछ सीखने को मिलता है। 'वहीं एक अन्य ने कहा- 'पैसा सबकुछ खरीद सकता है।'

वहीं एक अन्य ने कहा- हम आपको बहुत अच्छा एक्टर मानते थे, लेकिन ये आपने अच्छा नहीं किया, 'एक को छोड़ दिया तो दूसरे को पकड़ लिया'।

 

बता दें कि एक्टर ने हाल ही में कोर्ट मैरीज कर अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टा पर शेयर कर सब को हैरान कर दिया था। 90 के दशक में उन्होंने अपने नेगेटिव रोल से लोगों के दिल पर राज किया।

 

Content Editor

Charanjeet Kaur