आशीष राॅय ने दुनिया को कहा अलविदा, आखिरी सांस तक मांगता रहा मदद

punjabkesari.in Tuesday, Nov 24, 2020 - 12:11 PM (IST)

साल 2020 जहां एक तरफ कोरोना महामारी के संकट से गुजर रहा है। वहीं फिल्म जगत के लिए यह साल काफी बुरा साबित हो रहा है। कई दिग्गज सितारे इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। इसी बीच टीवी इंडस्ट्री से दुख भरी खबर सामने आई है। टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' फेम एक्टर आशीष राय का 55वां वर्ष की उम्र में आखिरी सांस ली। खबरों की मानें तो आशीष काफी लंबे समय से बीमार थे। बताया जा रहा है कि किडनी फेल होने की वजह से उनका निधन हुआ।

आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे आशीष राॅय

आशीष राॅय ने टीवी के साथ-साथ कई फिल्मों में भी अपना अभिनय दिखाया है। उनके निधन से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री शोक में है। आशीष आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे। जिस वजह से वह अपना इलाज करवाने में असमर्थ थे। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने दोस्तों और फैंस से मदद भी मांगी थी। पैसों की तंगी के चलते एक्टर अस्पताल का बिल भी नहीं भर पा रहा था। गौरतलब है कि आशीष को दो बार लकवा मार चुका था। 

साल 2019 में एक्टर को मार गया था लकवा

आशीष ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने शादी नहीं की है। वह अकेले हैं जिस वजह से दिक्कत आ रही है। उन्होंने कहा था कि साल 2019 में उन्हें लकवा मार गया था जिसके बाद वह ठीक हो गए थे। लेकिन उन्हें कहीं पर भी काम नहीं मिला। जिस वजह से वह अपना गुजारा अपनी जमापूंजी के दम पर कर रहे थे जो अब खत्म हो गई थी।

 

आपको बता दें आशीष रॉय एक्टर होने के साथ-साथ एक वॉयस ओवर आर्टिस्ट भी थे। उन्होंने हॉलीवुड फिल्मों की डबिंग भी की है। जिसमें 'द डार्क नाइट', 'द लेजेंड ऑफ टार्जन', 'सुपरमैन रिटर्न्स', 'जोकर' और 'गार्जियन्स ऑफ द गैलेक्सी' जैसी कई फिल्में शामिल है। इसके अलावा आशीष 'ब्योमकेश बख्शी', 'ससुराल सिमर का', 'बा बहू और बेबी', 'मेरे अंगने में' आदि कई टीवी सीरियल में भी काम कर चुके हैं। 

Content Writer

Bhawna sharma