हेलन की दीवानी है आशा, अगर वो लड़का होती तो कर लेती शादी!

punjabkesari.in Monday, May 18, 2020 - 02:16 PM (IST)

सुरों की दुनिया में अपना नाम बनाने वाली आशा भोसले अपनी आवाज से सबको दीवाना बना चुकी है। लेकिन वो एक तो सिर्फ हेलन की दीवानी है। उन्होंने उनकी तारीफ के कई पुल बांधे है। आज हम आपको बताएंगे कि आशा की कुछ खास बातें। आपको बतादें कि उन्होंने 13 मई को अपना यूट्यूब चैनल खोला है। टीवी, सिनेमा में राज करने के बाद वो अब इंटरनेट पर भी छाने वाली है। 

उनकी जिंदगी का एक किस्सा बहुत फेमस है। उन्होंने हेलन के बारें में कहा था कि "वह इतनी खूबसूरत थी कि जिस पल वह कमरे में आती थी, मैं गाना रोककर उन्हें ही देखती रहती थी, बल्कि मैं तो उनसे अनुरोध करती थी कि जब मैं रिकॉडिर्ंग करूं, तो वह अंदर न आएं! क्या आप उस मशहूर कहानी के बारे में जानते हैं, जब मैंने हेलन को बताया था कि अगर मैं लड़का होती, तो उनके साथ भाग कर शादी कर ली होती! यह सच है"

वहीं आशा ने बताया कि "मैंने ओपी नैय्यर, खय्याम साहब, शंकर-जयकिशन जैसे कई दिग्गजों द्वारा लिखित और रचित गीत गाए हैं। इन्हें आज भी याद किया जाता है, जो कि अच्छी बात है, लेकिन मैं यह भी चाहती हूं कि आज के जमाने के गीतकार, संगीतकार और म्यूजिक डायरेक्टर्स भी आगे आए और संगीत बनाने के अवसर को हासिल करें। मैं उन्हें प्रोत्साहित करना चाहूंगी, तो मैं इस चैनल में अपने अनुभवों को साझा करूंगी कि हमने अपनी जगह बनाने के लिए किस तरह से संघर्ष किया। मुझे यकीन है कि इन्हें जानकर वे भी प्रेरित होंगे। आर.डी. बर्मन के कुछ ऐसे गीत आज भी मेरे पास हैं, जो रिलीज नहीं हो पाए। मैं उन्हें आहिस्ता-आहिस्ता जारी करूंगी।मैं इन्हें अपने प्रशंसकों संग साझा करना चाहती हूं।"

सुरों की कोकिला 86 साल की उम्र में भी अपनी आवाज को सबसे शेयर करना चाहती है। उनकी कला हम सबको बेहद पसंद है। युटुब को एडल्ट लोगों का प्लेटफार्म कहा जाता है। मगर जहां ऐसे महारथ अपना कंटेंट डालेंगे तो कला को एक नया रूप मिलेगा। 

Content Writer

shipra rana