'रातां लम्बियां' फेम सिंगर Asees Kaur ने बॉयफ्रेंड से रचाई शादी, पिंक आउटफिट में क्यूट लगा कपल

punjabkesari.in Sunday, Jun 18, 2023 - 03:31 PM (IST)

पॉपलुर सिंगर असीर कौर ने हाल ही में म्यूजिक कंपोजर और  अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गोल्डी सोहेल से शादी रचाई है।  जिसके बाद कपल ने अपने बिग डे की सेपशल फोटोज शेयर की, इसमें वो दोनों देखने में काफी क्यूट लग रहे हैं। दोनों ने 17 जून को परिवार की मौजूदगी में आनंद कारज सेरेमनी में शादी की, जिसमें उनके परिवार वाले और खास दोस्त शामिल हुए।

कपल ने पिंक में की ट्विविनिंग

सिंगर ने अपनी जिंदगी के इस खास पल के लिए ब्लश पिंक कलर चुना था। शादी के मौके पर असीस ने जरी वर्क वाला सलवार सूट पहना था, इसके साथ उन्होंने गोटा वर्क किया दुपट्टा पेयर किया। वहीं इसके साथ उन्होंने डायमंड नेकपीस पहन अपने लुक को कंप्लीट किया। दुल्हन के जोड़े में असीस काफी प्यारी लग रही थीं। उनके हाथों में शादी के लाल चुड़ा था। वहीं उनके पति गोल्डी ने भी ब्लश पिंक कलर की शेरवानी पहन असीस के साथ ट्विनिंग की थी। कपल काफी एडोरेबल लग रहा था।

गोल्डन टेंपल में आशीर्वाद लेगा कपल

असीस और गोल्डी शादी के बाद गोल्डन टेंपल में माथा टेक पर आशीर्वाद लेकर जिंदगी में नई पारी शुरू करेंगे। दोस्त उनकी शादी से काफी खुश हैं और कमेंट सेंकशन में उन्हें बधाई दे रहे हैं।

 

बात दें कि कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में खुद ही असीस ने अपनी शादी के बारे में बात की थी।

सिंगर ने कहा था, 'किसे पता था कि हार्ट ब्रेक सॉन्ग पर हो रहे स्टूडियो सेशन से मेरी लव स्टोरी शुरू हो जाएगी। शादी की तैयारी का पूरा क्रेडिट मेरी बहन दीदार को जाता है क्योंकि गोल्डी और मैं काम में बहुत बिजी हैं। शादी के बाद हम आशीर्वाद लेने अमृतसर के गोल्डन टेंपल जाएंगे, फिर अगले महीने लंदन में मेरे शो के बाद हम हनीमून के लिए निकल जाएंगे। '


 

Content Editor

Charanjeet Kaur